close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS : दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स ने रचाई शादी, नाचते-गाते अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे

रिप्सी से पहले शरद टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ आठ साल तक रिलेशनशिप में थे. शरद से रिश्ता टूटने के बाद दिव्यांका ने दो साल पहले को-एक्टर विवेक दहिया के साथ घर बसा लिया था.   

PHOTOS : दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स ने रचाई शादी, नाचते-गाते अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे
(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के बीच अपनी मंगेतर रिप्सी भाटिया से शादी कर ली है. शरद मल्होत्रा और रिप्सी ने सिख रीति-रिवाजों से गुरूद्वारे में शादी की करने के बाद धूमधाम से ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन भी किया. बता दें कि रिप्सी से पहले शरद टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ आठ साल तक रिलेशनशिप में थे. शरद से रिश्ता टूटने के बाद दिव्यांका ने दो साल पहले को-एक्टर विवेक दहिया के साथ घर बसा लिया था. 

शरद और रिप्सी की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है. 20 अप्रैल को सुबह आनंद कारज के बाद दोनों ने धूमधाम से हिंदू वेडिंग की जिसमें परिवार के साथ फेंड्स भी नजर आए. शरद घोड़ी पर बैठकर रिप्सी को लेने पहुंचे और इस मौके पर शरद को जमकर डांस करते देखा गया. 

Video: 8 साल रिश्‍ते में रही थीं दिव्‍यांका त्रिपाठी, Break-Up पर बोलीं तो भर आईं आंखें

वहीं रिप्सी भी रेड कलर के लहंगे में बहुत सुंदर नजर आ रही थीं. रिप्सी ने आनंद कराज की रस्म में पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ripci.bhatia Gorgeous #ripshakikishaadi #20april

A post shared by (@ripsha.addicted) on

बता दें कि दिव्‍यांका और शरद, सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' के सेट पर पहली बार मिले थे और इन दोनों में प्‍यार हो गया. लगभग 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने वाली यह जोड़ी 2015 में अलग हो गई. वहीं दिव्‍यांका की मुलाकात एक्‍टर विवेक दहिया से सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' के सेट पर हुई और यह दोनों करीब आ गए. इस जोड़ी को 'दिवेक' के नाम से जाना जाता है. रिप्सी से पहले शरद मल्होत्रा ने दो साल तक पूजा बिष्ट को डेट किया लेकिन उनका रिश्ता टूट गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें