रजनीकांत ने पूछा 'राजनीति का सक्सेस मंत्र', कमल हासन बोले- हमारे साथ आ जाइए!

कमल हासन पिछले कुछ वक्त से अपनी पार्टी बनाने की योजना के चलते सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. 

रजनीकांत ने पूछा 'राजनीति का सक्सेस मंत्र', कमल हासन बोले- हमारे साथ आ जाइए!
कार्यक्रम में एक साथ दिखें रजनीकांत और कमल हासन. (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली: चेन्नई में शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन में एक्टर कमल हासन और रजनीकांत दोनों ही पहुंचे. यहां कमल हासन और रजनीकांत काफी देर तक एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए. इतना ही नहीं कार्यक्रम में रजनीकांत ने बताया कि, जब उन्होंने कमल हासन से पूछा कि राजनीति में कैसे सफल हों तो उन्होंने कहा- 'मेरे साथ आइए तब मैं आपको इसका जवाब दूंगा'. बता दें इस कार्यक्रम में तमिलनाडु के डिप्टी सीएम पनीरसेलवम भी शामिल हुए.

बता दें कमल हासन पिछले कुछ वक्त से अपनी पार्टी बनाने की योजना के चलते सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उन्होंने यह पहले ही कहा है कि अगर सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो वह उनसे हाथ मिलाना पसंद करेंगे. इसके अलावा कुछ वक्त पहले ही कमल हासन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी और वह उनसे नजदीकियां बढ़ाते हुए दिखे थे. वहीं रजनीकांत पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का समर्थन किया था. ऐसे में अटकलों का बाजार गर्म होता जा रहा है कि ये दोनो स्‍टार राजनीति में कौन सी दिशा पकड़ेंगे.

हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से कुछ भी कनफर्म नहीं किया गया है. कमल हासन पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें पार्टी लॉन्च करने की कोई जल्दी नहीं है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें