close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं सारा अली खान, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान धूम मचाने को तैयार हैं. जल्द वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. करीना कपूर की मानें तो उन्हें विश्वास है कि सारा अली खान बॉलीवुड में अपने डेब्यू से सभी को प्रभावित करने जा रही हैं. 

PHOTOS: बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं सारा अली खान, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू
सारा अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान धूम मचाने को तैयार हैं. जल्द वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. करीना कपूर की मानें तो उन्हें विश्वास है कि सारा अली खान बॉलीवुड में अपने डेब्यू से सभी को प्रभावित करने जा रही हैं. 

SARA

(फोटो साभार- saraalikhanx, इंस्टाग्राम)

सारा अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय पारी की शुरुआत कर रही हैं. वह सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं.

Sara

(फोटो साभार- saraalikhanx, इंस्टाग्राम)

सारा की बॉलीवुड में एंट्री पर करीना ने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि वह काफी क्षमतावान होने जा रही है. यह उसके जीन में है. वह काफी सुंदर है. मुझे विश्वास है कि वह अपनी सुंदरता और टैलेंट से इंडस्ट्री में धूम मचाने जा रही है.” इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करेंगी.

SARA

(फोटो साभार- saraalikhanx, इंस्टाग्राम)

इससे पहले बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर स्टार बेटियों में शामिल सारा के बारे में पहले कहा गया था कि वे करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करेंगी. इसके बाद उनकी ऋतिक रोशन और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की खबरों ने जोर पकड़ा था. 

SARA

(फोटो साभार- saraalikhanx, इंस्टाग्राम)

हाल ही में अभिषेक कपूर अपनी फिल्‍म 'केदारनाथ' की शुरुआत के लिए सारा अली खान के साथ उत्‍तराखंड में नजर आए थे. याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्‍म 'काई पो छे' के डायरेक्‍टर भी अभिषेक कपूर ही थे. 

SARA

(फोटो साभार- saraalikhanx, इंस्टाग्राम)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक कपूर, सारा और फिल्‍म की टीम के साथ 22 किलोमीटर चल कर केदारनाथ मंदिर की सुबह की आरती में पहुंचे थे. 'केदारनाथ' एक लव-स्‍टोरी होगी और उम्‍मीद की जा रही है कि और इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.
 
(इनपुट एजेंसी से भी)