PHOTOS: जल्द ही टीवी सीरियल 'गुलाम' से गायब हो जाएंगी यह एक्ट्रेस
Advertisement

PHOTOS: जल्द ही टीवी सीरियल 'गुलाम' से गायब हो जाएंगी यह एक्ट्रेस

अभिनेत्री नीति टेलर लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'गुलाम' को जल्द ही अलविदा कहने वाली हैं. इसमें शिवानी की भूमिका खत्म होने वाली है. आगामी सीक्वेंस में रंगीला (परम सिंह) और शिवानी बैरहमपुर में होने वाले अत्याचारों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देंगे और वे शहर का भाग्य बदलने के मिशन पर हैं.

शिवानी के किरदार को बेरहमपुर की बाधाओं से लड़ने की कीमत चुकानी पड़ेगी (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अभिनेत्री नीति टेलर लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'गुलाम' को जल्द ही अलविदा कहने वाली हैं. इसमें शिवानी की भूमिका खत्म होने वाली है. आगामी सीक्वेंस में रंगीला (परम सिंह) और शिवानी बैरहमपुर में होने वाले अत्याचारों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देंगे और वे शहर का भाग्य बदलने के मिशन पर हैं.

शिवानी के किरदार को बेरहमपुर की बाधाओं से लड़ने की कीमत चुकानी पड़ेगी. नीति ने कहा, "हां, मेरा किरदार 'गुलाम' से बाहर हो रहा है. सभी अच्छी चीजें पहले ही खत्म हो जाती हैं और मेरा किरदार भी यही है. स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार निर्माताओं और मैंने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला लिया है."

 

ESCAPE Thankyou @eshalabel for this really cute unicorn skirt !! #unicorn#skirt#escape

A post shared by Niti Taylor (@nititaylor) on

उन्होंने कहा, "शो की शुरुआत से इससे जुड़ी हूं और जाहिर है यह दुखद है. यह मेरी अद्भुत यात्रा रही और मैंने इस का आनंद लिया. मुझे उम्मीद है कि भविष्य में मेरा समर्थन जारी रहेगा." सूत्रों के मुताबिक, टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर जल्द ही नई एंट्री होगी.

Trending news