PICS: 13 साल बाद हिमेश और दीपिका ने 'नाम है तेरा' गाने पर फिर से किया परफॉर्म

दीपिका इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं.

PICS: 13 साल बाद हिमेश और दीपिका ने 'नाम है तेरा' गाने पर फिर से किया परफॉर्म

नई दिल्ली: 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक वीडियो एल्बम में दिखाया था. क्या आपको हिमेश रेशमिया का 'नाम है तेरा' गाना याद है? जी हां, इसी गाने में दीपिका पहली बार नजर आई थीं. यहां तक ​​कि ऐसी अफवाहें थीं कि हिमेश 2007 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म 'आपका सुरूर' में दीपिका को कास्ट करने के इच्छुक थे, लेकिन 'नाम है तेरा' वीडियो एल्बम के बाद दीपिका बॉलीवुड की शांति प्रिया बन गईं और फिर दीपिका कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

दीपिका इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका ने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' के एपिसोड में पहुंचीं, जिसमें हिमेश एक जज के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं. म्यूजिक कम्पोजर, सिंगर और एक्टर हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस एपिसोड की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, "दीपिका 'छपाक' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार और देश का हर पुरस्कार लेने जा रही हैं, वह ऐतिहासिक है. 'नाम है तेरा' से 'छपाक' तक मुझे उन पर गर्व है."

इसके अलावा उन्होंने 'नाम है तेरा' पर भी प्रदर्शन किया और हिमेश ने उसी की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "दीपिका के साथ 'नाम है तेरा' फिर से करना मजेदार था'. फिल्म 'छपाक' से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं. विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें