PICS: सलमान खान के अलावा इन सितारों ने भी मनाया प्री दिवाली जश्न
Advertisement

PICS: सलमान खान के अलावा इन सितारों ने भी मनाया प्री दिवाली जश्न

अक्षय कुमार और ट्विंकल के अलावा इस पार्टी में अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, सिंगर कनिका कपूर और सलमान की बहन अर्पिता भी अपने पति आयुष शर्मा के साथ नजर आईं. 

प्री दिवाली पार्टी में शामिल हुए अक्षय, ट्विंकल, अर्जुन कपूर. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: दिवाली आने में बस कुछ ही समय बाकी है और इस बीच पूरे देश में जश्न का माहौल है तो वहीं बॉलीवुड में भी इसकी खास धूम देखने को मिल रही है, क्योंकि अब दिवाली में कुछ ही वक्त है इस वजह से कई सितारें प्री दिवाली सेलिब्रेशन पार्टीज एन्जॉय करते हुए स्पॉट हो रहे हैं. हाल ही में हमने आपको अर्पिता खान के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें दिखाईं थी. वहीं अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की भी प्री दिवाली पार्टी एन्जॉय करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. 

 

 

Akshay Kumar and Twinkle Khanna attended a B-town Diwali Bash @akshaykumar @twinklerkhanna #twinklekhanna #twinklekhannakumar #twinklekhanna #akshaykumar #akshaykumarfans

A post shared by Abig Filmpro (@abigfilmpro) on

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

अक्षय कुमार और ट्विंकल के अलावा इस पार्टी में अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, सिंगर कनिका कपूर और सलमान की बहन अर्पिता भी अपने पति आयुष शर्मा के साथ नजर आईं. बता दें कि जुहू स्थित केके कपूर हाउस में प्री-दिवाली पार्टी रखी गई थी. हाल ही में हमने आपको बताया था कि सलमान ने अक्षय कुमार को अपनी दिवाली पार्टी में नहीं बुलाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने अजय देवगन के साथ दोस्ती निभाते हुए अक्षय कुमार को इस पार्टी में नहीं बुलाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news