PICS: लंदन में विराट के साथ बेहतरीन वक्त बिताने के बाद ब्रसेल्स में शूट करने पहुंचीं अनुष्का शर्मा
Advertisement

PICS: लंदन में विराट के साथ बेहतरीन वक्त बिताने के बाद ब्रसेल्स में शूट करने पहुंचीं अनुष्का शर्मा

अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह हवाई जहाज में बैठी नजर आ रहीं थीं. इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा था, "एडियोस लंदन, हेलो ब्रसेल्स."

अनुष्का ने एक खूबसूरत सूर्यास्त की तस्वीर पोस्ट की है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अनुष्का शर्मा)

नई दिल्ली: लंदन में अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली संग बेहतरीन वक्त बिताने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभी ब्रसेल्स में अपना समय बिता रही हैं. अपने प्रशंसकों को इस सफर के बारे में बताने के लिए अनुष्का ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह हवाई जहाज में बैठी नजर आ रहीं थीं. इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा था, "एडियोस लंदन, हेलो ब्रसेल्स."

fallback

अनुष्का ब्रसेल्स में फिलहाल किसी शूटिंग के लिए है, जिसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. लेकिन ऐसा लगता है कि अनुष्का फिलहाल काम से छुट्टी लेकर अपने इस सफर का आनंद उठा रही हैं. अनुष्का ने एक खूबसूरत सूर्यास्त की तस्वीर पोस्ट की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

एक अन्य तस्वीर में अनुष्का सड़क के बीचोंबीच सूर्य की किरणों के विपरीत पोज देती नजर आ रही हैं. इसमें अनुष्का ब्लैक ट्राउजर और डेनिम जैकेट के साथ एक शर्ट और सफेद रंग के स्नीकर्स में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा, "शाइनिंग." अनुष्का द्वारा साझा की गई एक अन्य तस्वीर में वह शूटिंग के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news