अपनी गोदभराई में गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा देओल, देखें तस्वीर

ईशा ने इस रस्म में लाल और गुलाबी रंग का लहंगा पहना है और वह इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस लहंगे को डिजाइनर नीता लुल्हा ने डिजाइन किया है. इस रस्म की एक फोटो को ईशा की करीबी दोस्त शिलार्ना वेज ने शेयर किया है. बता दें कि शिलार्ना उनके साथ फिल्म 'ना तुम जानों ना' हम में काम कर चुकी हैं.

अपनी गोदभराई में गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा देओल, देखें तस्वीर
जल्द मां बनने वाली हैं ईशा देओल (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: जल्द मां बनने वाली हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल का आज गोदभराई का फंक्शन है. इस फंक्शन में ईशा गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आईं. गुरुवार को ईशा की गोदभराई की रस्म हुई जिसमें उनके परिवार और करीबीयों ने हिस्सा लिया. बता दें कि ईशा ने रस्म के शुरू होने से पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह सफेद रंग के कपड़ो में काफी प्यारी नजर आ रही थीं. ईशा ने अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, गोद भराई की रस्म के लिए तैयार हो रही हूं... बाल हो गए, मेकअप हो गया... तस्वीर में ईशा ने बालों में गजरा लगाया हुआ है और वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

Getting ready for the Godh bharai ceremony ! Hair done make up done #GodhBharai

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा ने इस रस्म में लाल और गुलाबी रंग का लहंगा पहना है और वह इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस लहंगे को डिजाइनर नीता लुल्हा ने डिजाइन किया है. इस रस्म की एक फोटो को ईशा की करीबी दोस्त शिलार्ना वेज ने शेयर किया है. बता दें कि शिलार्ना उनके साथ फिल्म 'ना तुम जानों ना' हम में काम कर चुकी हैं. शिलार्ना एक शेफ हैं और वह खुद भी प्रेग्नेंट हैं.

 

Godh bharai for my darling @imeshadeol ! May the universe conspire to bless our babieeeeeees always!! #preggerbesties #bumpbuddies #bff

A post shared by Shilarna Vaze aka Chef Chinu (@chefchinugaiagourmet) on

ईशा की गोदभराई मुंबई के राधा रास बिहारी मंदिर में हुई, जहां से उनकी सहेली ने इस तस्वीर को शेयर किया है. बता दें कि ईशा अपनी गोदभराई के बाद अपने पति भरत तख्तानी से फिरसे शादी करेंगी. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी. इसका कारण उन्होंने बताया कि, जब उनकी 2012 में भरत से शादी हुई थी तब उनकी मां हेमा मालिनी ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमें कुछ समझ नहीं आ रहा था लेकिन इस बार हम सिंधी पंडित बुलाएंगे और वो जो कहेंगे उसे मेरे ससुराल वाले समझ पाएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.