PICS: अपनी ड्रेस के कारण TROLL हुईं दीपिका, लोगों ने कहा- 'रणवीर की संगत का असर है'

कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी ड्रेस में तो कोई सब्जी लेने भी नहीं जाता. 

PICS: अपनी ड्रेस के कारण TROLL हुईं दीपिका, लोगों ने कहा- 'रणवीर की संगत का असर है'
फिल्म 'छपाक' से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह व मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी दौरान दीपिका सोमवार को मुंबई के जुहू में स्थित जेडब्ल्यू मैरियट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची, लेकिन दीपिका जिस ड्रेस में वहां पहुंची वो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. दरअसल, इस दौरान दीपिका व्हाइट के ऊपर ब्रालेट पहनी हुई थीं. अब दीपिका की इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

दीपिका की इस ड्रेस पर लोग यह कमेंट करते नजर आ रहे हैं कि यह रणवीर सिंह की संगत का असर है. बता दें, रणवीर सिंह भी आए दिन अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ ही जाते हैं. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी ड्रेस में तो कोई सब्जी लेने भी नहीं जाता. खैर, फिल्म 'छपाक' से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं. विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

यह फिल्म एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.