close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: सोशल मीडिया पर फिर छाई पूजा और नवाब की तस्वीरें, सीक्रेट तरीके से रचाई थी शादी

पूजा ने पहले आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस अहलूवालिया से 2002 से 2010 तक शादी की थी और 2011 में उनका तलाक फाइनल हो गया था.

PICS: सोशल मीडिया पर फिर छाई पूजा और नवाब की तस्वीरें, सीक्रेट तरीके से रचाई थी शादी
नवाब शाह इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं (फोटो साभारः नवाब शाह, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने हाल ही में मशहूर एक्टर नवाब शाह से शादी रचाई. इन दोनों चुपचाप तरीके से शादी की थी, जिसकी भनक किसी को भी नहीं लग पाई थी, हालांकि पूजा और नवाब की सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों से लोगों ने इस बात का अंदाजा जरूर लगा लिया था, क्योंकि इन तस्वीरों में पूजा का लाल चूड़े वाला हाथ नवाब की हथेली के साथ दिखा था. लेकिन अब इस रोमांटिक कपल ने ऑफिशियली अपनी शादी की जानकारी सबको दे दी है. पूजा ने इस शादी को लेकर मीडिया के सामने कहा है, जिंदगी गुजारने के लिए नवाब बेहतरीन और परफेक्ट साथी हैं.' 


(फोटो साभारः नवाब शाह, इंस्टाग्राम)

वहीं पूजा ने इंस्टग्राम स्टोरी में भी नवाब के साथ शादी के मंडप की तस्वीर अपलोड की थी. शादी के बाद दोनों की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल रही है. हाल ही में नवाब द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है, जिसमें पूजा रेड कलर की ड्रेस में बेड पर बैठी हुई हैं और नवाब ब्लैक कलर के हाफ चैक शर्ट में उनके पास बेड के नीचे बैठे हुए हैं.   


(फोटो साभारः नवाब शाह, इंस्टाग्राम)

गौरतलब है कि इन दोनों ने सिख रीति रिवाज से शादी की है. शादी के बाद अब दोनों की इंस्टग्राम वॉल एक दूसरे के साथ पति-पत्नी वाले अंदाज की तस्वीरों से भरी पड़ी है. बता दें कि पूजा ने पहले आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस अहलूवालिया से 2002 से 2010 तक शादी की थी और 2011 में उनका तलाक फाइनल हो गया था. वर्कफ्रंट की बता करें तो नवाब ने हाल ही में आशुतोष गोवारिकर निर्देशित संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सनोन द्वारा निर्देशित 'पानीपत' की शूटिंग पूरी की. इन दिनों वह सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें