Shraddha Kapoor Viral Photo: शूटिंग सेट से फिर लीक हुई श्रद्धा की तस्वीर, पिंक बिकिनी में नजर आई ये हसीना
Advertisement

Shraddha Kapoor Viral Photo: शूटिंग सेट से फिर लीक हुई श्रद्धा की तस्वीर, पिंक बिकिनी में नजर आई ये हसीना

Shraddha Kapoor Bikini Photo: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. हाल ही में वो फिल्म की शूटिंग पूरी कर वापस लौटी हैं लेकिन उनकी फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो बिकिनी में नजर आई हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shraddha Kapoor in Bikini: श्रद्धा कपूर इन दिनों लव रंजन की फिल्म की शूटिंग में बिजी है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनकी जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली है और शूटिंग सेट से इसकी कई तस्वीरें वायरल भी हो चुकी हैं. अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक और फोटो सेट से लीक हो गई है जिसमें ये हसीना पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ये तस्वीर खूब छाई हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvi (@bujji5749)

सेट से लीक ये तस्वीर इतनी क्लियर तो नहीं हैं लेकिन बताया जा रहा है कि ये शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर की ही तस्वीर है लिहाजा इसे सोशल मीडिया पर वायरल होते भी जरा देर ना लगी.  

रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगे रणबीर-श्रद्धा

काफी समय से इस फिल्म की चर्चा हो रही है और फिलहाल रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. लगभग 32 दिनों से श्रद्धा कपूर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में घर से बाहर थीं फिलहाल शूटिंग पूरी कर लौटीं ये हसीना रिलैक्स कर रही हैं. फिल्म की बात करें तो इसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है लेकिन एक रोमांटिक कॉमेडी जोनर की फिल्म होगी जिसमें पहली बार श्रद्धा और रणबीर साथ दिखाई देंगे. पहले भी फिल्म के सेट से कई वीडियो और फोटो लीक हो चुकी हैं. इससे पहले दोनों एक गाने की शूटिंग करते हुए दिखाई दिए थे. फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

रणबीर और श्रद्धा दोनों ही के पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. बात रणबीर की करें तो इसी महीने उनकी शमशेरा रिलीज होने जा रही है. जिसमे वो वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. शमशेरा के बाद सितंबर में उनकी ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी. जिसका इंतजार रणबीर आलिया ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी बेकरारी के साथ कर रहे हैं. वहीं श्रद्धा कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस लव रंजन की फिल्म के अलावा चालबाज इन लंदन और नागिन में नजर आने वाली हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

Trending news