close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

थ्रिलर फिल्म है ‘पिंक’, वकील की भूमिका में हैं बच्चन : शूजित सरकार

फिल्मकार शूजित सरकार की आगामी फिल्म ‘पिंक’ एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन वकील की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। पिछले साल की हिट फिल्म ‘पी’’ और अभी तक रिलीज का बाट जोह रही ‘शूबाईट’ सहित दोनों की यह तीसरी फिल्म है। ‘पीकू’ में निभाई भूमिका के लिए बच्चन को हाल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया है।

थ्रिलर फिल्म है ‘पिंक’, वकील की भूमिका में हैं बच्चन : शूजित सरकार

नई दिल्ली : फिल्मकार शूजित सरकार की आगामी फिल्म ‘पिंक’ एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन वकील की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। पिछले साल की हिट फिल्म ‘पी’’ और अभी तक रिलीज का बाट जोह रही ‘शूबाईट’ सहित दोनों की यह तीसरी फिल्म है। ‘पीकू’ में निभाई भूमिका के लिए बच्चन को हाल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया है।

‘बेबी’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू ‘पिंक’ में अभिनय कर रही हैं और 2006 में अपनी फिल्म ‘अंतहीन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके बंगाली फिल्मकार अनिरूद्ध रॉय चौधरी इसका निर्देशन कर रहे हैं।

फिल्म के बारे में पहली बार विस्तार से बात करते हुए शूजित ने बताया, ‘‘फिल्म ‘पिंक’ एक थ्रिलर फिल्म है जिसकी शूटिंग दिल्ली में हो रही है और अमिताभ बच्चन इसमें वकील की भूमिका में होंगे। फिल्म के तीन मुख्य किरदारों में से एक तापसी पन्नू निभा रही हैं। फिल्म में पूर्वोत्तर की एक अभिनेत्री भी भूमिका निभा रही हैं।’ फिल्मकार ने 28 वर्षीय तापसी की तारीफ करते हुए कहा, ‘तापसी बहुत प्रतिभावान हैं। इससे पहले वह ‘बेबी’ में दिखी थीं। फिल्म में उनकी भूमिका छोटी थी, लेकिन उन्होंने बेहतर काम किया। ‘पिंक’ में वह अद्भुत और प्रभावी दिखी हैं।’। तापसी उनके प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ‘रनिंगशादी डॉट कॉम’’ में भी काम कर रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘पीकू’ की सीक्वल बनाएंगे, इस पर शूजित ने बताया, ‘फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है लेकिन भविष्य में अगर उनके पास कोई दमदार कहानी आती है तो वह इसकी सीक्वल जरूर बनाना चाहेंगे।’