क्या हमारे प्राइम मिनिस्टर फिल्म देखते हैं? इस पर पीएम मोदी ने दिए कुछ ऐसे जवाब

इस दौरान पीएम मोदी काफी रिलैक्स नजर आएं और अक्षय के सभी सवालों का जवाब उन्होंने खुलकर दिया.  

क्या हमारे प्राइम मिनिस्टर फिल्म देखते हैं? इस पर पीएम मोदी ने दिए कुछ ऐसे जवाब
फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' देखने के लिए काफी लोगों को कहा, लेकिन मैं देख नहीं पाया (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्ली: ऐसा पहली बार हुआ जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किसी पत्रकार ने नहीं, बल्कि किसी बॉलीवुड स्टार ने लिया हो. जी हां, बुधवार को बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार पीएम मोदी का इंटरव्यू लेते नजर आएं, जिसे पूरी तरह से पीएम मोदी का पहला गैर-राजनीतिक इंटरव्यू कहा जा सकता है. इस दौरान पीएम मोदी काफी रिलैक्स नजर आएं और अक्षय के सभी सवालों का जवाब उन्होंने खुलकर दिया. अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या आप फिल्म देखते हैं? कौन सी फिल्म आखिरी देखी?

पीएम बनने के बाद नहीं देखी कोई फिल्म
अक्षय के इस सवाल का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'जब सीएम था तब अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म 'पा' देखी थी. इसी दौरान अनुपम जी के साथ 'A Wednesday' देखी थी, लेकिन पीएम बनने के बाद कोई फिल्म नहीं देखी. फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' देखने के लिए काफी लोगों को कहा, लेकिन मैं देख नहीं पाया. इस फिल्म की कई लोगों से तारीफें भी सुनी..' जब अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या उन्हें गुस्सा आता है, तो उन्होंने कहा कि आमतौर पर तो गुस्सा नहीं आता और अगर कभी आता है तो उस पर काबू पाने के लिए वह एक उपाय करते हैं, जिससे उनका गुस्सा शांत हो जाता है.

गुस्सा आने पर अपनाते हैं ऐसे उपाय
पीएम मोदी ने कहा कि अगर किसी बात पर उन्हें गुस्सा आता है, तो वह एक कागज लेते हैं और उस पर पूरा कहानी लिखते हैं... फिर उस कागज को फाड़कर फेंक देते हैं. उसके बाद फिर एक कागज लेते हैं और फिर उस पर पूरी कहानी लिखते हैं और पहले की तरह ही उसे भी फाड़कर फेंक देते हैं. इससे पीएम मोदी का गुस्सा उस कागज के साथ ही जल जाता है. फिर अक्षय भी पीएम मोदी को अपने बारे में बताते हैं कि जब उन्हें गुस्सा आता है तो सुबह उठकर बॉक्सिंग पंचिंग बैग पर जोर-जोर से मारते हैं या फिर समुद्र के किनारे जाकर जोर-जोर से चिल्लाते हैं इससे वह अपने गुस्से पर काबू पा लेते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें