मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने PM से की मुलाकात, क्या राजनीति में हो रही है एंट्री!

मशहूर अभिनेता मोहन लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने संगठन द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों के बारे में उन्हें जानकारी दी. 

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने PM से की मुलाकात, क्या राजनीति में हो रही है एंट्री!
(फोटो साभार- @Narendra Modi)

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता मोहन लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने संगठन द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों के बारे में उन्हें जानकारी दी. प्रधानमंत्री ने कहा कि सोमवार को मोहन लाल के साथ मुलाकात अच्छी रही. 

मोदी ने मंगलवार को ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि मोहन लाल विनम्र और स्नेहिल व्यक्ति हैं. उनके समाज सेवा के व्यापक प्रयास प्रशंसनीय और अत्यंत प्रेरणादायी हैं. प्रधानमंत्री के साथ भेंट की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर डालते हुए मोहन लाल ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को विश्व शांति फाउंडेशन और उसके बहुपक्षीय सामाजिक प्रयासों के बारे में जानकारी दी. 

दक्षिण में BJP का पताका फहराने के लिए RSS ने तलाशा एक और 'आदित्यनाथ'

अभिनेता ने लिखा कि उन्होंने पूरी तरह सहयोग का आश्वासन दिया और ‘ग्लोबल मलयाली राउंड टेबल’ में सहभागिता की पेशकश की जिसमें एक नये केरल के भविष्य के लिए समाधान निकल सकते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने वंचित वर्ग के लोगों के लिए एक कैंसर स्वास्थ्य केंद्र खोलने की संगठन की योजना की भी तारीफ की. 

(इनपुट: भाषा)