'पीएम नरेंद्र मोदी': नए पोस्टर के साथ सामने आई नई रिलीज डेट, कम हुआ बायोपिक का इंतजार

बच्चों के बीच देश का भविष्य बुनते नजर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

'पीएम नरेंद्र मोदी': नए पोस्टर के साथ सामने आई नई रिलीज डेट, कम हुआ बायोपिक का इंतजार
फोटो साभार: Twitter@taranadarsh

नई दिल्ली: इन दिनों लगातार लोगों के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. कल फिल्ममेकर्स ने फिल्म से मोदी के पूरे जीवन को 9 तस्वीरों के जरिए सामने रखा था, तो वहीं आज फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आ चुका है. लेकिन फिल्म का इंतजार करने वालों के लिए इससे भी बड़ी खुशखबरी यह है कि इस फिल्म का इंतजार अब कुछ कम करना होगा. 

जी हां! दूसरा पोस्टर रिलीज करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया है कि अब 'पीएम नरेंद्र मोदी' को पिछली तय रिलीज डेट से एक सप्ताह पहले ही रिलीज करने का फैसला लिया है. यानी फिल्म जहां 12 अप्रैल को रिलीज की जानी थी अब इसे 5 अप्रैल को ही रिलीज कर दिया जाएगा. 

वहीं हम इस नए पोस्टर को लेकर बात करें तो इसमें देश का भविष्य यानी बच्चों के बीच हाथ जोड़े हुए प्रधानमंत्री नजर आ रहे हैं. जहां पिछले पोस्टर में एक्टर विवेक ओबेरॉय का लुक पीएम मोदी से कम ही मिल रहा था, वहीं इस पोस्टर में वह पूरी तरह से अपने किरदार में रचे बसे नजर आ रहे हैं. देखिए यह पोस्टर...

इस पोस्टर की सबसे खास बात जो नजर आ रही है वह है इसमें दिखने वाला भारत की शान तिरंगा के तीन रंग. जिसमें दो कतारों में खड़े बच्चे केसरिया और हरे रंग में नजर आ रहे हैं वहीं बीच में सफेद कुर्ते में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मुस्कान के साथ दिख रहे हैं. 

गौरतलब है कि इस पोस्टर को सोमवार यानी 18 मार्च को  अमित शाह रिलीज करने वाले थे, लेकिन अचानक गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर के निधन के बाद यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था.  

इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें