close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी को बताया अपने जीवन में स्पेशल, बोले- 'मैं उन्हें...'

इस फिल्म को 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी बायोपिक्स के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है

विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी को बताया अपने जीवन में स्पेशल, बोले- 'मैं उन्हें...'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री को प्रेरणास्रोत मानते हैं. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विवेक ने कहा, "मैं मोदीजी को एक प्रेरणास्रोत मानता हूं. मोदीजी उन व्यक्तित्वों में से एक हैं.. अगर वह कुछ तय करते हैं, उनकी सोच स्पष्ट है तो वे अपने लक्ष्य को प्राप्त करने से नहीं डरते. यह बहुत प्रेरणादायक हैं."

यह पूछे जाने पर कि क्या एक फिल्म करने के बाद वह मोदी को पूरी तरह से जान पाए हैं, विवेक ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि जो लोग उनके साथ वर्षो से जुड़े हुए हैं, वह भी उन्हें जान पाए हैं. मैं उन्हें अच्छे से जानने के लिए बहुत छोटा हूं."

उन्होंने राजनीति से जुड़ने के बारे में कहा, "हां, आप मुझे एक राजनेता के रूप में देखेंगे, लेकिन केवल स्क्रीन पर." फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं. वहीं इस फिल्म को 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी बायोपिक्स के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. 

इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें