रिलीज से पहले ही 'अ जैंटलमेन से हटेगा जैकलीन का पोल डांस, जानें क्या है कारण

फिल्म मेकर्स चाहते हैं कि यह फिल्म बिलकुछ साफ-सुथरी रहे ताकि बच्चों से लेकर बड़े तक इस फिल्म का लुफ्त उठा सकें. इसी वजह वो खुद ही फिल्म को सेंसर कर देना चाहते हैं.

रिलीज से पहले ही 'अ जैंटलमेन से हटेगा जैकलीन का पोल डांस, जानें क्या है कारण
सेंसर बोर्ड के डर की वजह से 'चंद्रलेखा' गाने से हटाए जा रहे हैं जैकलीन के कुछ डांस मूव्स (फाइल फोट)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'अ जैंटलमेन काफी समय से सुर्खियों में है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके गाने तक सभी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इस फिल्म का चंद्रलेखा सॉन्ग तो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इसका कारण यह भी है कि इस गाने में जैकलीन का पोल डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन जिन लोगों को इस गाने में जैकलीन का डांस इतना पसंद आ रहा है उनके लिए एक बुरी खबर है. 

यह है कारण

दरअसल, डीएनए की एक खबर के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि वो लोग इस गाने के कुछ सीन्स को फिल्म से हटा देंगे. जिसके कारण उन्हें सेंसर बोर्ड की तरफ से कोई परेशानी ना हो. फिल्म मेकर्स चाहते हैं कि यह फिल्म बिलकुछ साफ-सुथरी रहे ताकि बच्चों से लेकर बड़े तक इस फिल्म का लुफ्त उठा सकें. इसी वजह से वो खुद ही फिल्म को सेंसर कर देना चाहते हैं. फिल्म के एक करीबी सोर्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस ने अपने मूव्स को एक दम सही करने के लिए काफी मेहनत की थी और जब यह गाना शूट हुआ तब तक वो एक दम ट्रेंड डांसर की तरह डांस करने लगी थीं. हांलाकि उनके डांस के कुछ हिस्से ही अब फिल्म में रहेंगे. बाकी हिस्सा फिल्म से हटा दिया जायेगा, क्योंकि फिल्म की टीम चाहती थी कि 'अ जैंटलमेन' किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में न फंसे इसलिए उसने ऐसा फैसला लिया है.’