पीएम मोदी के इस अभियान में साथ आईं पूजा भट्ट, किया दिल जीत लेने वाला काम!

फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अक्सर अपनी बिंदास लाइफस्टाइल और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं, वहीं अब उन्होंने ऐसा काम कर दिया है, जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ किए जा रहा है. 

पीएम मोदी के इस अभियान में साथ आईं पूजा भट्ट, किया दिल जीत लेने वाला काम!

नई दिल्ली: फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अक्सर अपनी बिंदास लाइफस्टाइल और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं, वहीं अब उन्होंने ऐसा काम कर दिया है, जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ किए जा रहा है. उनके एक ट्वीट ने आज सोशल मीडिया पर बड़ी बहस शुरु कर दी है. वह पीएम मोदी के एक स्वच्छता अभियान का झंड़ा उठाए नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की चकाचौंध आम लोगों की आंखों में किसी सपनों की दुनिया से कम नहीं है, लेकिन वास्तविकता क्या है? किसी फिल्म के रिलीज होने के काफी समय बाद, किसी सेट को तोड़े जाने के बाद, इसके टुकड़े यहां इधर-उधर बिखरे पड़े हुए रहते हैं, जिससे यहां गंदगी फैलती है और यही वह बात है जिस पर अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहती हैं.

पूजा ने शनिवार को ट्विटर पर इसी बात का जिक्र किया है कि किस तरह से मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित फिल्म सिटी एक कबाड़े में तब्दील हो गया है. उन्होंने सुझाया कि अधिकारियों के इस पर हस्तक्षेप करने से पहले ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को इसे साफ करने की पहल करनी चाहिए.

उन्होंने ट्वीट किया, "फिल्म सिटी में तमाम कार्यो से हलचल रहती है. यह शर्मनाक है कि यहां इस तरह की गंदगी है. काफी लंबे समय पहले हटाए गए सेट के मलबे हर जगह बिखरे पड़े हैं. आने-जाने की जगह ही नहीं बची है. कैमरे पर काल्पनिक दुनिया को बनाने के बाद हम फिल्मी दुनिया से जुड़े लोग इसकी साफ-सफाई क्यों नहीं करते हैं? प्रशासन को इसकी फिक्र नहीं मालूम पड़ती है, लेकिन हमें होनी चाहिए."

पूजा के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अजय देवगन से फिल्म सिटी की स्वच्छता के लिए कुछ करने का आग्रह किया है, जिसकी हालत बारिश के दिनों में और भी खराब हो जाती है.

इस ट्वीट में लिखा गया, "प्रशासन को क्यों दोषी ठहराया जाए, खुद जिम्मेदारी लें. इन सेट्स से आप लाखों की कमाई करते हैं और कूड़ा-कचरा हर जगह फैलाते हैं. स्थिति मॉनसून में और बदतर हो जाती है. अमिताभ बच्चन सर, अक्षय कुमार, अजय देवगन कृपया इस मामले पर गौर फरमाए और फिल्म सिटी गोरेगांव में स्वच्छता अभियान की शुरुआत करें, आपको हर किसी का समर्थन मिलेगा." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें