TB से पीड़ित है सलमान खान की यह हीरोइन, चाय पीने तक के लिए नहीं हैं पैसे
Advertisement

TB से पीड़ित है सलमान खान की यह हीरोइन, चाय पीने तक के लिए नहीं हैं पैसे

1995 में आई फिल्म 'वीरगति' में पूजा सलमान के साथ नजर आई थीं और अब वह सलमान से मदद की गुहार लगा रही हैं.

पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी हॉस्पिटल में हैं भर्ती (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान के साथ फिल्म 'वीरगति' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल की स्तिथि इन दिनों बेहद खराब है. वह बीमार हैं और आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. यही नहीं पूजा के करीबी बताते हैं कि बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है. सही तरीके से इलाज न हो पाने के कारण पूजा की हालत और भी खराब होती जा रही है. वह लगातार कमजोर होती जा रही हैं. 

  1. पूजा ने सलमान के लिए एक वीडियो भी बनवाया है
  2. आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस पूजा डडवाल
  3. सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई सलमान से गुहार

सलमान से मदद की गुहार
1995 में आई फिल्म 'वीरगति' में पूजा सलमान के साथ नजर आई थीं और अब वह सलमान से मदद की गुहार लगा रही हैं. बॉम्बे टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं. पूजा की आर्थिक हालत बहुत खराब है, जिसकी वजह से वह अपना इलाज भी नहीं करा पा रही हैं. पूजा के मुताबिक उन्होंने मदद के लिए सलमान खान से संपर्क तो की हैं, लेकिन अभी तक उनसे कोई बात नहीं हो पाई हैं. इसके बावजूद पूजा को पूरी उम्मीद है सलमान उनकी मदद जरूर करेंगे. 

पिछले 15 दिनों से हॉस्पिटल में हैं भर्ती
पूजा ने कहा, 'मैंने सलमान के लिए एक वीडियो भी बनवाया है, अगर वह मेरा वीडियो देख लेंगे तो शायद मेरी मदद करेंगे. मैं पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी हॉस्पिटल में भर्ती हूं. मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं.' खबरों के अनुसार पूजा गोवा में पिछले काफी सालों से कसीनो मैनेज करती थीं. पूजा ने 'वीरगति' के अलावा 'हिन्दुस्तान' और 'सिंदूर की सौगंध' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 

ट्विटर पर लोग भी मांग रहे हैं पूजा के लिए मदद-

पूजा की स्तिथि का पता चलते ही अब सोशल मीडिया पर लोगों ने भी सलमान से पूजा के लिए मदद करने की गुहार लगानी शुरू कर दी है. शरीक हसन नामक एक यूजर ने टिविटर पर लिखा, 'सलमान खान 'वीरगति' की अभिनेत्री पूजा डडवाल आपकी आर्थिक मदद के लिए इंतजार कर रही हैं, उन्हें शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'

वहीं, प्रवीण चंद नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, 'सलमान भाई, 'वीरगति' की अभिनेत्री पूजा मुंबई की शिवड़ी अस्पताल में नाजुक स्थित में हैं, वह टीबी से पीड़ित हैं, अपने बिलों का भुगतान करने और उचित इलाज पाने में असमर्थ, उनकी मदद करें'. 

Trending news