नई दिल्‍ली: अपने अंदाज और बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली एक्‍ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे ने कुछ समय पहले अपनी आने वाली फिल्‍म का एक खुलासा सोशल मीडिया पर किया था. जिसके बाद से ही उनके फैंस को इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार था. आखिरकार पूनम पांडे की फिल्‍म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अपनी इस फिल्‍म के ट्रेलर में पूनम काफी बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन फिल्‍म में आपको हैरानी होगी शक्ति कपूर के अंदाज को देखकर. जी हां, इस फिल्‍म में शक्ति कपूर भी नजर आने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम पांडे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्‍म नशा से की थी. हालांकि 'नशा' बॉक्‍स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई लेकिन पूनम पांडे के हॉट अंदाज ने काफी लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा. अब अपनी फिल्‍म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' से पूनम पांडे एक बार फिर उसी अंदाज में नजर आ रही हैं.



फिल्‍म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' का यह पूरा ट्रेलर जबरदस्‍त हॉट और बोल्‍ड सीन्‍स से भरा हुआ है. लंबे समय बाद शक्ति कपूर इस फिल्‍म से पर्दे पर नजर आने वाले हैं. 65 साल के शक्ति इस फिल्‍म में पूनम पांडे के साथ काफी बोल्‍ड अंदाज में दिख रहे हैं.



ट्रेलर के अनुसार शक्ति कपूर इस फिल्‍म में पूनम पांडे के बॉयफ्रेंड बने नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में पूनम और शक्ति कपूर के किसिंग सीन भी नजर आ रहे हैं.


यहां क्लिक कर देखें फिल्‍म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' का ट्रेलर.


यह फिल्‍म 26 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें