PHOTOS: इस बात पर पूनम पांडे फिर हुईं TROLL, लोग बोले- 'फ्रॉड है ये एक्ट्रेस'

 पूनम पांडे ने 2017 में अपना एक एप लॉन्च किया था जिसमें उनके वीडियोज और फोटोज लोग देख सकते हैं. इस एप पर क्वाइंस खरीदकर पूनम के कंटेट को देखा जा सकता है लेकिन हाल में उनके इस एप पर कई नेगेटिव रिव्यू देखने को मिल रहे हैं. 

PHOTOS: इस बात पर पूनम पांडे फिर हुईं TROLL, लोग बोले- 'फ्रॉड है ये एक्ट्रेस'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : न्यूड फोटो पोस्ट करने का वादा करके खबरों में छाने वाली पूनम पांडे किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रहीं. पूनम अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में फिल्म 'नशा' से डेब्यू करने वाली पूनम पांडे सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. लेकिन पूनम पांडे के यही फैंस उनके एप पर उन्हें फ्रॉड बता रहे हैं. पूनम पांडे ने 2017 में अपना एक एप लॉन्च किया था जिसमें उनके वीडियोज और फोटोज लोग देख सकते हैं. इस एप पर क्वाइंस खरीदकर पूनम के कंटेट को देखा जा सकता है लेकिन हाल में उनके इस एप पर कई नेगेटिव रिव्यू देखने को मिल रहे हैं. 

पूनम के इस एप पर एक यूजर ने लिखा कि ये एप फ्रॉड है. ये लोग क्वाइंस के नाम पर पैसे लेते हैं लेकिन क्वाइंस नहीं देते. मैं 6000 रुपये इस एप पर खर्च कर चुका हूं लेकिन मुझे कोई क्वाइंस नहीं दिए गए. मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं. 

playstore banned Poonam Pandey App

पूनम पांडे फिल्मफेयर में पहन कर गईं ऐसी ड्रेस, लोगों ने कर दिया TROLL

वहीं एक यूजर ने लिखा कि मेरे भी पैसे इस एप में फंस चुके हैं और मैं इसके लिए जिम्मेदार लोगों से बात करना चाहता हूं लेकिन कॉन्टेक्ट करने पर कोई जवाब ही नहीं देता. 

बता दें कि पिछले दिनों पूनम अपने फिल्मफेयर लुक को लेकर चर्चा में आई थीं. पूनम पांडे ने हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी. पूनम ने जैसे ही अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया. कुछ लोगों का कहना था कि अगर पूनम ये ड्रेस न भी पहनती तो अच्छा था. कुछ यूजर्स ने कहा कि वो तो हमेशा ही ऐसा कुछ करती है कि लाइमलाइट में बनी रहें. बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई पूनम पांड की फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी. इस फिल्म में पूनम के साथ शक्ति कपूर नजर आए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें