Breaking News

अपनी नई तस्वीर के साथ एक बार फिर इंटरनेट पर छाई पूनम पांडे

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा, 'मॉर्निंग पिक'.

अपनी नई तस्वीर के साथ एक बार फिर इंटरनेट पर छाई पूनम पांडे
पूनम ने काफी समय पहले कहा था कि वह इंटरनेट के जरिए पैसे कमाती हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियों में रह चुकीं पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पूनम अपनी इस तस्वीर में टॉपलेस हैं. अब पूनम की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर से लोगों में बेहद गुस्सा है, इसका अंदाजा फोटो पर आए कमेंट्स से लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- इंटरनेट की सनसनी 'पूनम पांडे'

बता दें, पूनम पांडे एक इंटरनेट सेंसेशनल हैं. अपनी वेब सिरीज और हॉट तस्वीरों के कारण वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. पूनम की यह तस्वीर बेदह अश्लील है. उन्होंने रविवार की सुबह यह तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह टॉपलेस हैं और शीशे के सामने सेल्फी ले रही हैं.

poonam panday
(फोटो साभार- पूनम पांडे, इंस्टाग्राम)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा, 'मॉर्निंग पिक'. पूनम पांडे के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर करना कोई नई बात नहीं है. बता दें, इस तस्वीर से पहले पूनम ने गणपति की फोटो भी शेयर की थी. इसलिए भी लोगों का गुस्सा फूटा. लोगों ने कहा कि अगर ऐसी ही तस्वीर शेयर करनी है तो गणपति की फोटो हटा दो.

यह भी पढ़ें- पूनम पांडे के App पर गूगल ने लगाया बैन, 'बोल्ड सामग्री' देने की कही थी बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम ने काफी समय पहले कहा था कि वह इंटरनेट के जरिए पैसे कमाती हैं और इसमें उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है. पूनम पांडे ने अपना एक ऐप भी लॉन्च किया है जिसमें उनकी हॉट फोटोज फैंस देख सकते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें