close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही ऑनलाइन LEAK हो गई प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'Saaho'

इससे पहले रिलीज के साथ ही यह साइट 'जजमेंटल है क्‍या', 'पेटा', 'गली बॉय', 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान', 'विश्‍वासम' और '2 पॉइंट 0' जैसी फिल्‍में लीक कर चुके हैं.

रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही ऑनलाइन LEAK हो गई प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'Saaho'

नई दिल्‍ली: 350 करोड़ के भारी-भरकम बजट से बनने वाली प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'साहो' रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही ऑनलाइन लीक कर दी गई है. इस फिल्‍म को लेकर फैंस में जबरदस्‍त एक्‍साइटमेंट है और इसी के चलते इस फिल्‍म को जबरदस्‍त एडवांस बुकिंग में मिली है. इस फिल्‍म को ऑनलाइन लीक करने के पीछे टोरंट साइट तमिल रॉकर्स का हाथ है. यह साइट इससे पहले भी कई फिल्‍मों को ऑनलाइन लीक कर चुकी है. 

बता दें कि तमिल रॉकर्स नाम की यह साइट लगभग हर हफ्ते ही रिलीज के साथ ही फिल्‍में ऑनलाइन लीक करती है. बता दें कि इससे पहले रिलीज के साथ ही यह साइट 'जजमेंटल है क्‍या', 'पेटा', 'गली बॉय', 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान', 'विश्‍वासम' और '2 पॉइंट 0' जैसी फिल्‍में लीक कर चुके हैं. पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली और फिल्‍मों को ऑनलाइन लीक करने वाली इस साइट को सरकार बैन कर चुकी है लेकिन फिर भी यह साइट अक्‍सर फिल्‍में लीक करती रही है. 

Saaho Review: लोगों को जबरदस्'€à¤¤ लग रहा है प्रभास और श्रद्धा कपूर का धुआंधार एक्'€à¤¶à¤¨

फरवरी में फिल्‍म फेडरेशन ऑफ इंडिया के सदस्‍य पाइरेसी के विरोध में आंदोलन कर चुके हैं. यहां तक की मद्रास हाईकोर्ट भी इस मामले में दखल दिया था, लेकिन इसके बाद भी यह साइट लगातार फिल्‍में लीक करती रही है. 'साहो' शुक्रवार को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन यूएई में यह फिल्‍म एक दिन पहले यानी गुरूवार को ही रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा यह फिल्‍म साउथ के कुछ हिस्‍सों में भी रात 1 बजे ही रिलीज हो गई है. 

 

यह फिल्‍म भारतीय फिल्‍म इतिहास की अब तक की सबसे महंगी फिल्‍म है, जिसे निर्देशक सुजीत ने निर्देशित किया है. इस फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांझरेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. यह फिल्म सुजीत द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. 

नोट: जी न्‍यूज डिजिटल किसी भी रूप में फिल्‍में लीक करने की इस प्रवृति का समर्थन नहीं करता है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें