SHOCKING : 'बाहुबली' ने कटप्पा को क्यों मारा? जानने के लिए खुद 'बाहुबली' को देखनी पड़ी फिल्म
Advertisement

SHOCKING : 'बाहुबली' ने कटप्पा को क्यों मारा? जानने के लिए खुद 'बाहुबली' को देखनी पड़ी फिल्म

28 अप्रैल से पहले कोई नहीं जानता था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? दो सालों से करोड़ों लोगों को एक ही सवाल परेशान कर रहा था कि कटप्पा ने बाहुबली का क्यों और किसके कहने पर मारा? लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ चुका है. 

रिलीज से पहले 'बाहुबली' खुद भी नहीं जानते थे कि कटप्पा ने उन्हें क्यों मारा

नई दिल्ली : 28 अप्रैल से पहले कोई नहीं जानता था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? दो सालों से करोड़ों लोगों को एक ही सवाल परेशान कर रहा था कि कटप्पा ने बाहुबली का क्यों और किसके कहने पर मारा? लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ चुका है. 

कटप्पा के इस राज से पर्दा उठने के साथ-साथ इस फिल्म से जुड़े कई और रहस्यों से भी अब धीरे-धीरे पर्दा उठ रहा है. लेकिन फिल्म से जुड़ा एक राज ऐसा भी है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

दरअसल, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस राज को खुद बाहुबली भी नहीं जानते थे. जी हां, ये सच है कि प्रभास उर्फ बाहुबली खुद भी इस राज से अंजान थे कि आखिर कटप्पा ने उन्हें क्यों मारा. 

दरअसल, फिल्म यूनिट से जुड़े कुछ खास लोगों को ही इस राज के बारे में बताया गया था और उन्हें इस बात की शपथ दिलाई गई थी कि कटप्पा और बाहुबली के राज को राज ही रखा जाए और रिलीज से पहले बाहर ना आने दिया जाए.

शपथ लेने वाले उन लोगों में प्रभास शामिल नहीं थे, यानि प्रभास को इस बारे में जानकारी ही नहीं थी कि कटप्पा फिल्म में उन्हें मार देंगे. डीएनए में छपी एक खबर के मुताबिक, सूत्रों की मानें तो खुद प्रभास को इस बारे में पता नहीं था कि कटप्पा ने फिल्म में उन्हें यानि बाहुबली को क्यों मारा और इसके लिए उन्हें खुद ये फिल्म देखनी पड़ी.

'बाहुबली 2' इस शुक्रवार को रिलीज हुई और रिलीज के बाद करीब 48 घंटों तक प्रभास सो नहीं पाए. पूरे दिन वो अपने फोन पर बिजी रहे और जो तमाम लोगों से मिल रही शुभकामनाओं का जवाब देते रहे.

'बाहुबली 2' रिलीज होने के बाद से अभी तक बॉलीवुड के लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और भारतीय सिनेमा के इतिहास में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. महज तीन दिन के अंदर ही ये फिल्म चारों भाषाओं में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 'बाहुबली 2' को एस एस राजामौली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में प्रभास के अलावा अनुष्का शेट्टी, रमैया कृष्णन, तमन्ना भाटिया, सत्याराज और राणा डग्गुबती जैसे स्टार हैं.

Trending news