'साहो' के पहले गाने 'साइको सैयां' का फर्स्ट लुक रिलीज, जबरदस्त है प्रभास-श्रद्धा का अंदाज
Advertisement

'साहो' के पहले गाने 'साइको सैयां' का फर्स्ट लुक रिलीज, जबरदस्त है प्रभास-श्रद्धा का अंदाज

'बाहुबली' स्टार प्रभाष ने एक बार फिर मोस्टअवेटेड फिल्म 'साहो' के पहले गाने का फर्स्टलुक रिलीज करके सबको क्रेजी कर दिया है...  

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी, फोटो साभार: इंस्टाग्राम@prabhas

नई दिल्ली: 'बाहुबली' स्टार प्रभाष ने एक बार फिर मोस्टअवेटेड फिल्म 'साहो' के पहले गाने का फर्स्टलुक रिलीज करके सबको क्रेजी कर दिया है. प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' के टीजर के सामने आने के बाद से ही लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है इसी बीच पहले गाने का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस लुक को खुद प्रभास ने सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. 

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर इस गाने का यह जबरदस्त लुक जारी करते हुए जल्द ही गाने के रिलीज की जानकारी भी शेयर की है. इस पोस्ट में दो पोस्टर नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक में वह खुद और दूसरे में श्रद्धा कपूर दिखाई दे रही हैं. देखिए 'बाहुबली' का यह शानदार नया अंदाज... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey darlings... It’s time for the First Song of SAAHO... The teaser of "The Psycho Saiyaan" will be out soon..

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

इन पोस्टर्स की बात करें तो एक पोस्टर में प्रभास ब्लैक लुक में काफी डेशिंग दिख रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में श्रद्धा का ग्लैमरस अंदाज काबिले तारीफ है. श्रद्धा का ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस काफी खूबसूरत है. इन लुक्स को देखकर यह कंफर्म हो रहा है कि यह गाना पार्टी सॉन्ग ही होगा. 

इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा है, 'हे डार्लिंग्स... साहो के पहले गाने का समय आ गया है. द साइको सैयां का टीजर जल्द ही सामने आएगा'. इस पोस्ट को अब तक 5 लाख 81 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तो जाहिर है कि पोस्टर लोगों को इतना पसंद आ रहा है तो गाना तो धमाकेदार होगा ही.

बता दें फिल्म 'साहो' का टीजर 13 जून को रिलीज किया गया था. इस टीजर को दर्शकों का गजब का रिस्पॉन्स मिला था. इसमें दिखाए गए ऐक्शन सीन्स और बेहतरीन म्यूजिक की जमकर तारीफ हुई है. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news