Zee Rozgar Samachar

चीन में बजा बाहुबली 2 का डंका, सलमान खान की बजरंगी भाईजान भी हुई पीछे

चीन में भी बाहुबली 2 का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. 2018 में इस चीन में हिंदी मीडियम, सीक्रेट सुपरस्टार , बजरंगी भाईजान और बाहुबली 2 रिलीज हुई है. 

चीन में बजा बाहुबली 2 का डंका, सलमान खान की बजरंगी भाईजान भी हुई पीछे
चीन में बाहुबली 2 ने की शानदार ओपनिंग (फाइल फोटो)

बाहुबली 2 को रिलीज हुए एक साल हो गया है लेकिन इस फिल्म का क्रेज अब तक देश और विदेश में बरकरार है. कई देशों में रिलीज होने के बाद आखिरकार फिल्म चीन में 7000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और चीन में भी बाहुबली 2 का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. 2018 में चीन में हिंदी मीडियम, सीक्रेट सुपरस्टार , बजरंगी भाईजान और बाहुबली 2 रिलीज हुई है. 

कमाई के मामले में बाहुबली 2 सीक्रेट सुपरस्टार और हिंदी मीडियम के बाद तीसरे नंबर पर है. जी हां शुक्रवार को फिल्म ने 16.14 करोड़ की कमाई की है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई और अधिक होगी. आपको बता दें कि चीन में बाहुबली दंगल से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी जा रही है. 

 

फिलहाल चीन में कमाई के मामले में दंगल सबसे आगे है. चीन में दंगल ने लगभग 1200 करोड़ की कमाई थी और देखना दिलचस्प होगा कि बाहुबली 2 कमाई के मामले में दंगल को पीछ छोड़ पाती है या नहीं. चीन में अच्छी कमाई के बाद बाहुबली 2, 2000 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती है. फिलहाल बाहुबली 2 की वर्ल्ड वाइड कमाई 1800 करोड़ से अधिक है. 

अगर ऐसा होता है तो 2000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह पहली भारतीय फिल्म होगी. हालांकि फिल्म अभी कई और देशों में रिलीज होनी बाकी है. सलमान खान स्टारर बजरंगी भाईजान ने भी चीन में 300 करोड़ से अधिक कमाई की थी तो वहीं सीक्रेट सुपरस्टार चीन में 800 करोड़ के क्लब में शामिल होने में सफल हुई थी.

एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बनीं बाहुबली 2 लोगों को बहुत ही अधिक पसंद आई थी. फिल्म से प्रभास रातों रात भारत के सबसे बड़े स्टार बनकर उभरे थे. अब साहो प्रभास की अगली फिल्म होगी जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है.

इस फिल्म में प्रभास धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे तो वहीं प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर और नील नीतिन मुकेश भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. प्रभास के फैन्स को फिलहाल इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.