'बाहुबली' ने राजमौली और फैंस के नाम लिखा एक भावुक खत, आप भी पढ़ें...
Advertisement

'बाहुबली' ने राजमौली और फैंस के नाम लिखा एक भावुक खत, आप भी पढ़ें...

बॉक्स ऑफिस के तकरीबन सभी रिकॉर्डों को ध्वस्त करने वाली फिल्म 'बाहुबली- 2' ने नौ दिन में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया है. फिल्म की इस सफलता से डायरेक्टर एसएस राजमौली और फिल्म के सभी कलाकार बेहद खुश हैं. 

‘बाहुबली’ ने अपने फैंस को दिया ये खास मैसेज (Facebook/Prabhas)

नई दिल्ली : बॉक्स ऑफिस के तकरीबन सभी रिकॉर्डों को ध्वस्त करने वाली फिल्म 'बाहुबली- 2' ने नौ दिन में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया है. फिल्म की इस सफलता से डायरेक्टर एसएस राजमौली और फिल्म के सभी कलाकार बेहद खुश हैं. 

दर्शकों से मिल रहे प्यार से खुद 'बाहुबली' यानि एक्टर प्रभास बेहद अभिभूत हैं. दर्शकों के प्यार का प्रभास ने सोशल मीडिया पर बेहद प्यारा और भावुक अंदाज में शुक्रिया अदा किया है. 

फेसबुक पर एक प्रभास ने एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर किया है. प्रभास ने लिखा है, ‘’मेरे सभी प्रशंसकों, हर वो इंसान जिसने मुझ पर इतना प्यार बरसाया है, आप सभी को मेरी तरफ से एक बड़ा सा हग. फिल्म में मैंने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश की है. भारत के सभी कोनों और विदेशों से भी मुझे प्यार देने के लिए मैं आप सभी को शुक्रगुजार हूं. मैं इस प्यार और आशीर्वाद से से बेहद खुश हूं. बाहुबली का सफर बहुत लंबा था, लेकिन इस सफर के बाद जो मुझे मिला है वो आप सब हैं. आप सभी को मेरी तरफ से प्यार. एस एस राजामौली सर को एक बड़ा थैंक यू, जिन्होंने मुझ पर इतना विश्वास किया और मुझे इतनी बड़ी दुनिया में बाहुबली के रूप में पेश किया, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. मेरे सफर को खास बनाने के लिए धन्यवाद.‘’

एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने भारत में 800 करोड़ और विदेशों में 200 करोड़ की कमाई करके भारत की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. हिंदी वर्जन में भी यह फिल्म 250 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. 'बाहुबली 2' ने भारत में 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की वहीं विदेश की बात की जाए तो फिल्म ने 200 करोड़ की कमाए हैं. फिल्म के शो अभी भी हाउसफुल जा रहे हैं, जिसके बाद लग रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है.

सभी भाषाओं की बात की जाए तो फिल्म ने अपने पहले हफ्ते यानि सात दिनों में इंडिया में 534 करोड़ की कमाई की है. हिंदी में 'बाहुबली 2' ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. एक हफ्ते में 'दंगल' ने 197.54 करोड़ रुपये और 'सुल्तान' ने 229.16 करोड़ की कमाए थे. वहीं 'बाहुबली 2' ने अपने पहले हफ्ते हिंदी भाषा में 247 करोड़ की कमाई की है.

अमेरिका में भी फिल्म की धुंआधार कमाई जारी है. अभी तक 'दंगल' अमेरिका में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी, लेकिन एसएस राजामौली की 'बाहुबली 2' ने उसे भी पीछे छोड़ दिया है. अमेरिका में फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

कमाई के अलावा इसमें दर्शाए गए सीन, सैट की भव्यता और कलाकारों के अभिनय से भी फिल्म ने खूब सुर्खियां बंटोरी. 'बाहुबली-2' को तेलगू समेत हिंदी, मलयालम, तमिल इत्यादि भाषाओं में भी रिलीज किया गया है और एस एस राजामौली की निर्देशित 'बाहुबली-2' देश में अभी तक बनी सबसे महंगी फिल्म है.

Trending news