'साहो' की शूटिंग में इस चीज पर आया प्रभास का दिल, कर रहे हैं घर ले जाने का जुगाड़

फिल्म में एक्शन की भरमार होगी, साथ ही महंगे एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है

'साहो' की शूटिंग में इस चीज पर आया प्रभास का दिल, कर रहे हैं घर ले जाने का जुगाड़

नई दिल्ली: अक्सर जिन चीजों के साथ हमारी कुछ बेहतरीन यादें जुड़ जाती हैं उन्हें हम हमेशा अपने करीब रखना चाहते हैं. खासकर जब वह चीजें ऐसी हों जिनका हमें बहुत शौक हो. इन दिनों कुछ ऐसा ही हो रहा है हमारी 'बाहुबली' प्रभास के साथ. क्योंकि वह 'साहो' की शूटिंग के दौरान इस्तेमाल की गई कुछ खास चीजों के इतने दीवाने हो चुके हैं कि शूटिंग पूरी होते ही उन्हें घर ले जाने की जुगाड़ में हैं. आइए जानते हैं वह क्या चीज है जो 'बाहुबली' प्रभास की नीयत खराब कर गई है. 

साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. बड़ी लागत में बन रही 'साहो' में स्पेशल बाइक और कार का इस्तेमाल किया गया है जिसे अभिनेता अपने घर ले जाना चाहते हैं.

सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म 'साहो' के लिए घटाया वजन, इस लुक में आएंगे नजर

प्रभास निजी जिंदगी में भी कार और बाइक के बेहद शौकीन हैं और इसीलिए फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार को अभिनेता अपने घर लेकर जाना चाहते हैं. वे चाहते हैं कि फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार उनके पर्सनल कलेक्शन का हिस्सा बने. 

फिल्म में एक्शन की भरमार होगी, साथ ही महंगे एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है. अभिनेता ने फिल्म के लिए 7 से 8 किलो वजन भी घटाया है. यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगू और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है.

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे मनोरंजन का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत 'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है. अमिताभ भट्टाचार्य ने लिरिक्स लिखे हैं और शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी ने इसमें संगीत दिया है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें