close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपनी नई फिल्म से 'बाहुबली' को टक्कर देने की तैयारी में हैं प्रभुदेवा

'गुलबकावली' के लिए निर्देशक कल्याण एस. की टीम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है कि कम से कम फिल्म के कुछ दृश्य 'बाहुबली' की टक्कर के हों.

अपनी नई फिल्म से 'बाहुबली' को टक्कर देने की तैयारी में हैं प्रभुदेवा
'गुलबकावली' के कुछ दृश्य 'बाहुबली' की टक्कर के हों (फोटो-ट्विटर)

नई दिल्ली: प्रभुदेवा की नई फिल्म 'गुलबकावली' एक कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म के जरिए प्रभुदेवा ने 'बाहुबली' को टक्कर देने की तैयारी कर ली है. दरअसल, एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' ने बाकी कॉस्यूम ड्रामा फिल्मों के लिए एक नया स्तर स्थापित किया है और अब इसी चुनौती को पूरा करने के लिए प्रभुदेवा ने अपनी फिल्म के बजट को बढ़ा दिया. 

कॉस्टूमड्रामा फिल्मों के लिए चुनौती

'गुलबकावली' के लिए निर्देशक कल्याण एस. की टीम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है कि कम से कम फिल्म के कुछ दृश्य 'बाहुबली' की टक्कर के हों. प्रभुदेवा ने कहा, "अगर हमें 10-15 मिनट के फूटेज भी ऐसे मिल जाएं, जो 'बाहुबली' की टक्कर के हों, तो हम इसी में खुश हो जाएंगे." अभिनेता ने कहा कि 'बाहुबली' ने कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्मों के लिए एक नया मापदंड स्थापित कर दिया है.

राजमौली नए मापदंड करते हैं कायम

उन्होंने कहा, "कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्मों को पसंद करने का स्तर अब बदल गया है. 'गुलबकावली' में हम स्पेशल इफैक्ट्स पर करीब तीन महीने लगाएंगे, ताकि दर्शकों को इनका पूरा आनंद मिले." प्रभुदेवा ने राजामौली की प्रशंसा करते हुए कहा, "मैं उन्हें वर्षो से जानता हूं. उन्होंने हमेशा नए मापदंड कायम किए हैं. मैंने उनकी 'राउडी राठौड़' हिंदी में की थी। मैं निकट भविष्य में भी उनके साथ काम करना चाहूंगा."