25 साल बाद फिर हिट होगा 'मुक्काला मुकाबला', प्रभुदेवा का डांस देख वरुण के रोंगटे हुए खड़े
Advertisement

25 साल बाद फिर हिट होगा 'मुक्काला मुकाबला', प्रभुदेवा का डांस देख वरुण के रोंगटे हुए खड़े

वरुण धवन का कहना है कि प्रभु देवा को डांस करते हुए देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए थे. प्रभु देवा के इस मैजिक को आप सभी के देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता. 

 

प्रभुदेवा के साथ वरुण धवन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : 'स्ट्रीट डांस 3डी' के लिए कोरियाग्राफर-अभिनेता प्रभु देवा के मशहूर गाने 'मुक्काला मुकाबला' को फिर से बनाने की तैयारी में जुटे हैं. अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि प्रभु देवा को डांस करते हुए देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए थे. वरुण ने ट्वीट करते हुए कहा, '25 सालों बाद वापसी. प्रभु देवा के इस मैजिक को आप सभी के देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता. उन्हें देखने के दौरान मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे और अब मैं चूप रहूंगा. 'स्ट्रीट डांस 3. 

'स्ट्रीट डांस 3डी' एक डांस ड्रामा है जिसे रेमो डि सूजा निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने 'एबीसीडी : एनीबडी कैन डांस' और 'एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों को भी बनाया है. 

Video : नोरा फतेही और श्रद्धा के बीच डांस की टक्कर, वरुण ने ऐसे जीती बाजी

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oh DEVA re DEVA aya PRABHUDEVA. The god of dance @prabhudheva #streetdancer3d. Very excited to work with this man again he’s someone I have always looked upto

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

'स्ट्रीट डांस 3डी' साल 2020 के जनवरी में रिलीज होगी. भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा इसके निर्माता हैं. वरुण के अलावा इसमें श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news