Prachi Desai को लगी चोट, Wheel Chair पर बैठे हुए एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

प्राची देसाई (Prachi Desai) को पैर में चोट आई है. उन्हें व्हीलचेयर पर बैठे हुए स्पॉट किया गया है. उनके फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Prachi Desai को लगी चोट, Wheel Chair पर बैठे हुए एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट
प्राची देसाई, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) काफी दिनों से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन उन्हें अब एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. एयरपोर्ट से सामने आए उनके वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. आप सोच रहे होंगे की हम क्या कह रहे हैं, लेकिन ये सच है कि प्राची व्हीलचेयर पर बैठी नजर आईं. 

प्राची के पैर में आई है चोट

प्राची (Prachi Desai) के फैन्स को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि प्राची अब ठीक हैं, बस उन्हें थोड़ी चोट लगी है जिस वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर आना पड़ा. इस दौरान प्राची के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान थी. ये मुस्कान हर किसी का दिल जीत लेने वाली है. 

ऐसा था प्राची का लुक

वैसे अगर प्राची (Prachi Desai) के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टी शर्ट और ब्लैक जीन्स पहनी थी. प्राची ने शटरबग्स को व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे पोज भी दिया. एयरपोर्ट के स्टाफ मेंबर ने प्राची को उनकी गाड़ी तक छोड़ा. अब प्राची के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

 

टीवी शो से प्राची ने की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

बता दें, प्राची (Prachi Desai) ने एकता कपूर के शो 'कसम से' से अपने करियर की शुरुआत की थी. शो में प्राची के अपोजिट राम कपूर थे. इसके बाद प्राची ने फिल्मों में एंट्री मारी. उन्होंने रॉक ऑन (Rock On) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. आखिरी बार वह हाउसफुल 4 में नजर आई थीं. फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से पहले वह 'रॉक ऑन 2', 'वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई' और 'बोल बच्चन' में भी नजर आई थीं.

लाइमलाइट से दूर हैं प्राची

बता दें, लंबे समय से प्राची (Prachi Desai) लाइमलाइट से दूर हैं. 2019 के बाद वह किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आई हैं. फिलहाल, उनके किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की कोई जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें: 'शर्माजी नमकीन' में Rishi Kapoor की जगह लेंगे ये एक्टर, Juhi Chawla देंगी साथ  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.