कुमकुम भाग्य, 13 सितंबर, फुल एपिसोड: प्रज्ञा ने अभि को दिया चैंलेज
Advertisement

कुमकुम भाग्य, 13 सितंबर, फुल एपिसोड: प्रज्ञा ने अभि को दिया चैंलेज

पूरब, प्रज्ञा को बताने की कोशिश करता है कि अभि ने ऐसा नहीं किया लेकिन प्रज्ञा पूरब की कोई बात नहीं सुनती. अभि पूरब के साथ मिलकर एक प्लान बनाता है जिससे वो प्रज्ञा को सबक सिखा सके. 

 

अभि ने पूरब के साथ मिलकर बनाया प्लान (फोटो साभार: वीडियों ग्रैब/Zee5 )

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में गुरुवार के एपिसोड में प्रज्ञा अभि को कहती है कि किंग के खिलाफ एफआईआर उसने ही की है. अभि, प्रज्ञा को कहता है कि तुम कैसी पत्नी हो तुम्हें ये तक नहीं पता की तुम्हारा पति कहां है, मेरी तो तुम्हें हर बात का पता होता था. प्रज्ञा कहती है कि मुझे उन पर पूरा भरोसा है और आपने जानबूझ कर किंग को जेल भिजवाया है. अभि कहता है कि हां मैनें ही उसे जेल भिजवाया है और तुम्हें जो भी करना है कर लो लेकिन जो गलत है उसे सजा मिलेगी ही. वहीं दिशा, पूरब को फोन करती है कि ये बताने के लिए कि घर में सब कुछ गलत हो रहा है. प्रज्ञा और अभि को गलतफहमी हो गई है. हमें जल्द ही कुछ करना होगा. 

प्रज्ञा और अभि में बहस हो जाती है और अभि अपनी जिद में कुछ भी करने को तैयार है. प्रज्ञा, किंग का साथ देती है और कहती है कि किंग सही है. दिशा, मिताली को कहती है कि आज आपकी वजह से प्रज्ञा दी और अभि जीजू में लड़ाई हो गई है जो काम आलिया और तनू भी नहीं कर पाई वो आपने कर दिया. मिताली फिर भी किंग की गलती निकालती है. दिशा, मिताली को कहती है कि नेहा अपनी मर्जी से गई है किसी ने उसे नहीं भगाया. आलिया, दिशा पर गुस्सा करती है और उसे काफी डांटती है. दिशा सबको बताती है कि ये सब गलत है और उन्हें एफआईआर वापस लेनी चाहिए. 

तनू और आलिया दिशा के साथ बुरा बर्ताव करती हैं. प्रज्ञा, अभि को चैलेंज करती है कि वह किंग को बेकसूर साबित कर के ही दम लेगी. अभि भी उसका चैलेंज मान लेता है. तरुण की मां, किंग से मिलने जेल जाती है और किंग को कहती है कि वो उसे ऐसे जेल में नहीं देख सकती. तरुण की मां, किंग को कहती है ये सब अभि ने किया है क्योंकि वो तुमसे जलता है और वो कहती है कि प्रज्ञा ये सब रोक सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. किंग, चाची को कहता है कि प्रज्ञा ऐसा कुछ नहीं कर सकती. पूरब, प्रज्ञा को बताने की कोशिश करता है कि अभि ने ऐसा नहीं किया लेकिन प्रज्ञा पूरब की कोई बात नहीं सुनती. प्रज्ञा जेल में किंग से मिलने जाती है, किंग प्रज्ञा के सामने एक्टिंग करती है कि वो ठीक है. प्रज्ञा, किंग से प्रोमिस करती है कि वो किंग को किसी भी कीमत पर बाहर निकाल लेगी.  

यहां देखें पूरा एपिसोड-

मनोरंजन व बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news