प्रेग्नेंट थी प्रत्यूषा बैनर्जी! खुदकुशी से एक दिन पहले कराया था अबॉर्शन?
Advertisement

प्रेग्नेंट थी प्रत्यूषा बैनर्जी! खुदकुशी से एक दिन पहले कराया था अबॉर्शन?

टीवी अदाकारा प्रत्यूषा बैनर्जी की मौत को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस कड़ी में नया खुलासा यह हुआ है कि प्रत्यूषा ने खुदकुशी के एक दिन पहले ही अबॉर्शन करवाया था। प्रत्यूषा के प्रेग्नेंट होने की बात तो पहले से ही कही जा रही है लेकिन मुंबई के जेजे अस्पताल की रिपोर्ट ने उसे और पुख्ता कर दिया है।

प्रेग्नेंट थी प्रत्यूषा बैनर्जी! खुदकुशी से एक दिन पहले कराया था अबॉर्शन?

मुंबई: टीवी अदाकारा प्रत्यूषा बैनर्जी की मौत को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस कड़ी में नया खुलासा यह हुआ है कि प्रत्यूषा ने खुदकुशी के एक दिन पहले ही अबॉर्शन करवाया था। प्रत्यूषा के प्रेग्नेंट होने की बात तो पहले से ही कही जा रही है लेकिन मुंबई के जेजे अस्पताल की रिपोर्ट ने उसे और पुख्ता कर दिया है।

 

मुंबई के जेजे अस्पताल की रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा बैनर्जी प्रेग्नेंट थी। डॉक्टरों के मुताबिक उसने 1 अप्रैल को अपनी खुदकुशी से एक दिन पहले अबॉर्शन कराया था। जेजे अस्पताल में प्रत्यूषा के यूट्रस के टिश्यूज का हिस्टोपैथोलॉजिकल एग्जामिनेशन किया गया था। उसके बाद ही यह खुलासा हुआ है। इससे पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा के यूट्रस में सफेद रंग का गाढ़ा तरल पदार्थ मिलने की बात कही गई थी, जो प्रेग्नेंसी के शुरुआती चरण की तरफ इशारा करता है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि प्रत्यूषा कुछ दिन पहले या महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। प्रत्यूषा के यूट्रस में सेकेंड्री इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है और ऐसे हालात मिसकैरिज या अबॉर्शन करते वक्त होता है। डॉक्टरों के मुताबिक ऐसी इन्जरी तभी होती है जब ऑबर्शन कराया गया हो।

 

24 वर्षीय अभिनेत्री प्रत्यूषा पिछले एक अप्रैल को गोरेगांव स्थित अपने आवास पर पंखे से लटकी मिली थी। प्रत्यूषा को उसका ब्वायफ्रेंड एवं अभिनेता, निर्माता राहुल राज सिंह अंधेरी स्थित एक अस्पताल ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया।

(एजेंसी इनपुट के साथ )

 

Trending news