Priyanka Chopra की प्रेग्नेंट जेठानी अपने पति के साथ विरोध प्रदर्शन में हुईं शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर प्रेग्नेंसी के बावजूद अमेरिका में रंगभेद को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है.  

Priyanka Chopra की प्रेग्नेंट जेठानी अपने पति के साथ विरोध प्रदर्शन में हुईं शामिल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अमेरिका में जार्ज फ्लॉयड (George Floyd) की मौत के बाद से रंगभेद को लेकर प्रदर्शन जोर पकड़ चुका है. खास बात ये है कि इस प्रदर्शन में सेलेब्स भी शामिल होने लगे हैं. प्रदर्शन में केवल काले ही नहीं गोरों ने भी साथ देना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने भी अपना सहयोग दिया है. प्रियंका के जेठ जो जोनस (Joe Jonas) और जेठानी न केवल प्रदर्शन में शामिल हुए, बल्कि उन्होंने रैली को संबोधित भी किया. हालांकि इस दौरान उनकी पहचान छुपी रही क्योंकि दोनों ने मास्क पहन रखे थे. प्रियंका की जेठानी ऐसे समय में घर के बाहर ही नहीं निकलीं, बल्कि एक भीड़-भाड़ में भी शामिल हुईं, जब वह प्रेग्नेंट हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Black Lives Matter. 

A post shared by J O E J O N A S joejonas on

अमेरिका में रंगभेद के खिलाफ सड़कों पर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. जार्ज फ्लॉयड की मौत के विरोध में प्रेग्नेंट सोफी और उनके पति जो जोनस भी शामिल हुए और दोनों ने इस दौरान मास्क पहनकर रखा था, इसलिए किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई कि ये भी इसमें शामिल हैं. बाद में जब जो जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रदर्शन में शामिल होने की तस्वीर शेयर की, तब लोगों को पता चला कि जोनस कपल भी प्रदर्शन में शामिल हुआ था. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सोफी और जो 'No justice, no peace' पर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Listen. Learn. 

A post shared by J O E J O N A S joejonas on

जो जोनस ने प्रदर्शन की तस्वीरों और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि, "Black Lives Matter" और एक हार्ट इमोज भी बनाई है. बता दें कि बीते दिनों सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी की खबरें तो सामने आईं, लेकिन जोनस फैमिली की ओर से इस पर अब तक मुहर नहीं लगाई गई है. प्रेग्नेंट होने की खबर तब सामने आई जब बीते दिनों सोफी अपने पति जो जोनस के साथ वॉक पर निकली थीं, तो उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. अब कोरोना टाइम में भीड़-भाड़ में शामिल हो रही हैं तो लोगों को उन्हें ऐसे देखकर आश्चर्य हो रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें