#MeToo से जुड़े सवाल पर प्रीति जिंटा बोंली, 'काश मेरे साथ भी होता..', जमकर हो रही हैं Troll

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी यौन उत्‍पीड़न जैसी घटना का सामना किया है? इस पर प्रीति ने कहा, 'नहीं मेरे साथ कभी नहीं हुआ, काश मेरे साथ भी ये होता.. '

#MeToo से जुड़े सवाल पर प्रीति जिंटा बोंली, 'काश मेरे साथ भी होता..', जमकर हो रही हैं Troll
फोटो साभार @SrkajolBig/Twitter

नई दिल्‍ली: प्रीति जिंटा बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं, जो बॉलीवुड के सुपरस्‍टार खान्‍स से लेकर कई बड़े सितारों के साथ फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अपने हालिया इंटरव्‍यू में बॉलीवुड में यौन उत्‍पीड़न जैसे मामले पर बालते हुए प्रीति ने कुछ ऐसी बात कह दी कि अब वह सोशल मीडिया पर अपनी इस बात के लिए जमकर ट्रोल हो रही हैं. प्रीति जिंटा जल्‍द ही फिल्‍म 'भैयाजी सुपरहिट' में एक देसी अंदाज में कॉमेडी करते हुए नजर आने वाली हैं. इसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए वह इन दिनों कई जगह नजर आ रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी यौन उत्‍पीड़न जैसी घटना का सामना किया है? इस पर प्रीति पहले हंसने लगती हैं और फिर कहती हैं, 'नहीं मेरे साथ कभी नहीं हुआ, काश मेरे साथ भी ये होता.. ताकि मैं आपको इस सवाल का जवाब दे पाती.' इसके अलावा वह इस मामले पर मजाक करती भी नजर आ रही हैं. प्रीति ने आगे खुद कहा, 'मेरे पास इस मामले के लिए एक लाइन जरूर है, 'आज की स्‍वीटू कल की मीटू हो सकती है..'. प्रीति के इस बेहद गंभीर मामले पर इस तरह की बात कहने से सोशल मीडिया पर उन्‍हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

इस इंटरव्‍यू में प्रीति से पूछा गया कि उनका मीटू मूवमेंट के बारे में क्‍या कहना है. इस पर प्रीति ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह अहम है कि इस पूरा मीटू अभियान शुरू हुआ है, लेकिन मुझे लगता है कि इसका इस्‍तेमाल सही जगह होना चाहिए. क्‍योंकि मुझे लगता है कि ऐसे मर्द और महिलाए हैं जो अपने औहदे का इस्‍तेमाल फायदे के लिए करते हैं. लेकिन मुझे तब और भी बुरा लगता है जब महिलाएं इसका इस्‍तेमाल कम गंभीर मामलों, अपने निजी फायदे या पब्लिसिटी के लिए करती हैं. हालांकि ऐसी महिलाओं का प्रतिशत काफी कम है. लेकिन ऐसी कई महिलाएं हैं जो इससे जूझी हैं और हमने इंडस्‍ट्री में ऐसी कहानियां सुनी हैं.'

अपने इस बयान के बाद प्रीति को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

 

 

बॉलीवुड में ऐसी घटनाओं पर प्रीति ने कहा, 'अगर मीटू मूवमेंट की बात करें तो अगर बॉलीवुड में यह इतना है तो बाकी इंस्‍ट्रीज में यह उससे कई गुना ज्‍यादा है. कम से कम हमारी बातों को यहां सुना जा रहा है. लेकिन अगर आप मुझसे कह रहे हैं कि यह किसी अन्‍य इंडस्‍ट्री में नहीं है तो ये पूरी तरह बकवास है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें