close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस फिल्ममेकर ने ट्रेड पंडितों पर लगाया आरोप, लगा डाली क्लास!

रॉनी (Ronnie Screwvala) ने फिल्म व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा और तरण आदर्श से बढ़ा-चढ़ाकर कहने के बजाय बॉक्स ऑफिस के विश्वसनीय और प्रामाणिक आंकड़े साझा करने के लिए कहा...

इस फिल्ममेकर ने ट्रेड पंडितों पर लगाया आरोप, लगा डाली क्लास!

नई दिल्ली: फिल्मकार रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को बढ़ा-चढ़ाकर और गलत पेश करने के लिए फिल्म व्यापार विश्लेषकों की आलोचना की है. स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने मंगलवार को ट्विटर पर फिल्म व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा और तरण आदर्श से बढ़ा-चढ़ाकर कहने के बजाय बॉक्स ऑफिस के विश्वसनीय और प्रामाणिक आंकड़े साझा करने के लिए कहा.

उन्होंने लिखा, "क्या यह सही वक्त नहीं है जब हर कोई बॉक्स ऑफिस के सही आंकड़ों की जानकारी दे. कोमल नाहटा, तरण आदर्श..सूचना की सटीकता विश्वसनीयता का निर्माण करती है जिसकी आवश्यकता फिल्म उद्योग को बहुत ज्यादा है..निश्चित नहीं हूं कि कब तक इस तरह से स्टूडियोज का तुष्टीकरण किया जाएगा और प्रोत्साहित करने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर आंकड़ों को दिखाया जाएगा."

रॉनी (Ronnie Screwvala) के इस ट्वीट का संबंध लोग हालिया रिलीज फिल्म 'हाउसफूल 4' से जोड़कर देख रहे हैं जिसने अपनी रिलीज के महज पांच दिनों के अंदर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

हालांकि, उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए यह कहा कि उनका यह ट्वीट किसी फिल्म विशेष से संबंधित नहीं है.

उनकी हालिया प्रोड्क्शन 'मेड इन चाइना' पिछले हफ्ते 'हाउसफूल 4' के साथ रिलीज हुई थी. (इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें