Prithviraj: Akshay Kumar और Manushi chhillar नहीं बल्कि ये जोड़ी बनती पृथ्वीराज और संयोगिता
Advertisement

Prithviraj: Akshay Kumar और Manushi chhillar नहीं बल्कि ये जोड़ी बनती पृथ्वीराज और संयोगिता

Akshay Kumar Prithviraj: अक्षय कुमार की पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ डेब्यू कर रही हैं मानुषी छिल्लर. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए अक्षय और मानुषी पहली पसंद नहीं थे. बल्कि ये किरदार इंडस्ट्री के दूसरे सितारों को ऑफर हुए थे. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Prithviraj Movie: बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी बनकर छा चुके अक्षय कुमार अब सम्राट पृथ्वीराज बनकर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पृथ्वीराज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जो काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका हैं तो वहीं मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता के रोल में नजर आएंगीं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये दोनों इन किरदारो के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे. 

पहले इन्हें रोल हुआ था ऑफर

ये बात सालों पुरानी है. 2010 में चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार किया. तब वो इस मेन लीड रोल के लिए सनी देओल और ऐश्वर्या राय को साइन करना चाहते थे लेकिन उस वक्त किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और साथ ही साथ सनी देओल के साथ भी डेट्स को लेकर बात नहीं बनी. लिहाजा ये प्रोजेक्ट तब ठंडे बस्ते में चला गया. लेकिन इस कहानी के लेखक चंद्रप्रकाश फिर भी इस फिल्म को बनाना चाहते थे. लिहाजा साल 2018 में बात बनी यश राज फिल्म्स के साथ. उन्होंने इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई और 2019 में इस लीड रोल के लिए अक्षय कुमार का नाम फाइनल कर दिया गया. 

42 दिनो में हुई फिल्म की शूटिंग

खास बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 42 दिनों में ही पूरी कर ली गई थी. लेकिन फिर भी इसे रिलीज होने में 3 साल लगे. कोरोनावायरस की मार अक्षय कुमार की इस फिल्म पर भी पड़ी और लगातार आगे बढ़ती शूटिंग और रिलीज की डेट के कारण अब ये फाइनली 3 जून को रिलीज होने जा रही है वो भी सिनेमाघरों में. पहले इसे साल 2020 में दीवाली पर रिलीज होना था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इस फिल्म से मानुषी छिल्लर भी डेब्यू करने जा रही है.         

यह भी पढ़ेंः Sonakshi Sinha Affairs: कभी Salman Khan के रिश्तेदार तो कभी इस एक्टर संग जुड़ा सोनाक्षी सिन्हा का नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news