VIDEO: शरारती आखों का जादू चलाने के बाद अब दिल जीतने वाली मुस्कान संग झूले पर दिखीं प्रिया प्रकाश
Advertisement

VIDEO: शरारती आखों का जादू चलाने के बाद अब दिल जीतने वाली मुस्कान संग झूले पर दिखीं प्रिया प्रकाश

एक ही वीडियो से रातोंरात स्टार बनी मलयालम गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की मुस्कान कर रही है लोगों को घायल.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम @priya.p.varrier

नई दिल्ली: इस साल की शुरूआत में वैलेंटाइन डे पर स्कूल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती एक शरारती लड़की ने कई को अपना दीवाना बना डाला था. यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि रातोंरात वह लड़की स्टार बन गई. जी हां हम बात कर रहे हैं मलयालम ब्यूटी प्रिया प्रकाश वारियर की. जो अब साड़ी पहनकर झूला झूलते हुए अपनी मुस्कराहट से लोगों को घायल कर रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by priya prakash varrier (priya.p.varrier) on

प्रिया प्रकाश अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. उनकी मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' (Oru Adaar Love) भी इसी साल रिलीज होने जा रही है. हाल ही में प्रिया प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह झूले पर झूलती हुई नजर आई. इस वीडियो पर उनके फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे. 

fallback
 
आप देखेंगे तो पाएंगे कि इस वीडियो में प्रिया प्रकाश की कातिल अदाएं कायम हैं और उनका स्कूल ड्रेस के बाद अब उनका साड़ी वाला लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि साड़ी में भी उनकी मासूमियत बरकरार है. हाल ही में उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का गाना 'फ्रीक पेन्ने' रिलीज हुआ जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया. इसके बाद उन्होंने इस गाने पर एक बच्चे का डांस करता हुआ वीडियो पोस्ट किया तो वह भी कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. बता दें कि 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और इसमें शान रहमान का म्यूजिक है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news