प्रिया प्रकाश ने शेयर की 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय के साथ PHOTO, वायरल हुआ पोस्ट

प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप मेरे फेवरेट हो. बता दें कि विजय की फिल्म डियर कामरेड लगातार खबरों में बनी हुई है. 

प्रिया प्रकाश ने शेयर की 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय के साथ PHOTO, वायरल हुआ पोस्ट
अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ प्रिया प्रकाश (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर की फोटो हों या वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा प्रिया बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू कर चुकी हैं. पिछले दिनों साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. इसी फिल्म के ओरिजनल वर्जन से हिट हुए एक्टर विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड के कई डायरेक्टर कास्ट करना चाहते हैं लेकिन विजय अभी बॉलीवुड में डेब्यू करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं. इसी बीच प्रिया प्रकाश ने साउथ सुपरस्टार से मुलाकात की. 

प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप मेरे फेवरेट हो. बता दें कि विजय की फिल्म डियर कामरेड लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म के हिंदी रीमेक की भी घोषणा कर दी गई है जिसमें करण जौहर बनाएंगे. 

प्रिया प्रकाश ने सीनू सिद्धार्थ के साथ शेयर किया रोमांटिक Video, फैंस बोले- 'ऐसा मत करो'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nuvvante naaku chala ishtam

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

करण जौहर ने 'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर को दिया 40 करोड़ का ऑफर, विजय देवरकोंडा ने कर दिया मना

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं. इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखें से गोली मारते हुए नजर आ रही हैं. यह क्लिप उनके गाने के एक सीन से लिया गया है. 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से करने जा रही हैं. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें