close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस मामले में सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण और कैटरीना को भी प्रिया वॉरियर ने छोड़ा पीछे

देखते ही देखते प्रिया इंटरनेट पर छा गईं, एक रात में भी उनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने उन्हें फॉलो किया.

इस मामले में सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण और कैटरीना को भी प्रिया वॉरियर ने छोड़ा पीछे
प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से इंटनेट पर छाईं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने जैसे करोड़ो युवाओं के दिल पर कब्जा कर लिया है. उनका वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वह रातों रात स्टार से भी ज्यादा फेमस हो गईं. देखते ही देखते प्रिया इंटरनेट पर छा गईं, एक रात में भी उनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने उन्हें फॉलो किया. बता दें, प्रिया मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' से डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म स्कूल स्टूडेंट्स की लाइफ से जुड़ा है.

गूगल सर्च में इनको पछाड़ा
टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रिया प्रकाश ने गूगल सर्च में सन्नी लियोनी को भी पीछे छोड़ दिया है. यानी पिछले कुछ दिनों में गूगल पर प्रिया को इतना ज्यादा सर्च किया गया कि इस मामले में सनी लियोनी उनसे पीछे हो गईं. यही नहीं, लोकप्रियता के मामले में भी प्रिया ने गूगल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को पीछे छोड़ दिया. 

Priya

धोनी की दीवानी हैं प्रिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी वह स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में प्रिया ने अपने स्पोर्ट्स की दिलचस्पियों का खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में बताया. प्रिया के मुताबिक वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की दीवानी हैं. 18 साल की प्रिया से जब उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने धोनी का नाम लिया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें