सोनम कपूर से प्रियंका ने ट्विटर पर मांगी माफी, तो अनुष्का ने क्लब में किया Welcome
Advertisement

सोनम कपूर से प्रियंका ने ट्विटर पर मांगी माफी, तो अनुष्का ने क्लब में किया Welcome

प्रियंका चोपड़ा ने भी सोनम कपूर को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, आप दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं, लेकिन मैं काम में फंसे होने की वजह से आपकी शादी में शामिल नहीं हो पाई.

सोनम कपूर से प्रियंका ने ट्विटर पर मांगी माफी, तो अनुष्का ने क्लब में किया Welcome

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनैसमैन आनंद आहूजा मंगलवार को शादी के बंधे. दोनों ने मुंबई में आनंद कारज (सिख रीति रिवाज) की रस्म से शादी की. दोनों की शादी दिन में हुई और उसके बाद रात को दोनों की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. इस मौके पर लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ और सबने काफी मस्ती की लेकिन कुछ सितारे सोनम की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएं.

दरअसल, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड और दीपिका पादुकोण सोनम की शादी में शामिल नहीं हो पाए. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण इन दिनों मेट गाला के लिए न्यू यॉर्क में हैं और इस वजह से दोनों सोनम की शादी में शामिल नहीं हो पाए. वहीं अनुष्का शर्मा भी सोनम कपूर की शादी का हिस्सा नहीं बन पाईं. हालांकि, उन्होंने एक ट्वीट करते हुए सोनम को शुभकामनाएं दी हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, सोनम कपूर और आनंद अहूजा आप दोनों जिंदगी भर खुश रहें. यह एक बहुत ही खूबसूरत जर्नी है. आपका इस क्लब में स्वागत है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी सोनम कपूर को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, आप दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं, लेकिन मैं काम में फंसे होने की वजह से आपकी शादी में शामिल नहीं हो पाई. मैं आप दोनों के खुशहाल जिंदगी की कामना करती हूं. 

रितेश देशमुख ने भी सोनम कपूर और आनंद आहूजा को शादी की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, आप दोनों की शादी बिलकुल फेरी टेल वेडिंग जैसी थी. आप दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे थे. आप दोनों को इस दुनिया में ढेर सारी खुशियां और प्यार मिले.

गौरतलब है कि यह कपूर फैमिली की इस पीढ़ी की पहली शादी थी. सोनम कपूर सभी बहन भाइयों में सबसे बड़ी हैं और उनकी शादी के मौके पर पूरी कपूर फैमिली काफी खुश नजर आई. खासकर सोनम के पिता अनिल कपूर. अनिल कपूर सोनम के रिसेप्शन में भी खूब डांस करते हुए और जश्न मनाते हुए दिखाई दिए. सोनम कपूर और आनंद की शादी आनंद कारज के मुताबिक मंगलवार को दिन में हुई थी. जिसके बाद मुंबई के द लीला में दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news