PHOTOS : फैमिली के साथ डिनर डेट पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, साथ में नजर आए पति निक
Advertisement

PHOTOS : फैमिली के साथ डिनर डेट पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, साथ में नजर आए पति निक

निक जोनस के साथ रॉयल वेडिंग रचाने वाली प्रियंका चोपड़ा शादी का जश्न मनाने के बाद लंदन वापसी कर चुकी हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की देसी गर्ल अब पूरी तरह से विदेशी हो गई हैं. फिरंगी बाबू निक जोनस के साथ रॉयल वेडिंग रचाने वाली प्रियंका चोपड़ा शादी का जश्न मनाने के बाद लंदन वापसी कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की फैमिली के साथ डिनर आउटिंग की फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में निक की फैमिली और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. 

फैमिली डिनर के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कपल फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

PHOTOS : मुंबई रिसेप्शन में ग्लैमरस लुक में दिखे प्रियंका-निक, पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

ब्लैक कलर के ग्रीन और ब्राउन के कंट्रास में नजर आ रहे हैं इस कपल की फोटोज बहुत ही क्यूट लग रही हैं. 

मुंबई में दो और दिल्ली में एक रिसेप्शन देने के बाद अब खबर है कि लॉस एंजेलिस में फैमिली और दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी देने की तैयारी में है. इस पार्टी में हॉलीवुड के कई सितारों के शामिल होने की संभावना है जिसमें कैरी वाशिंगटन, ड्वैन जॉनसन जैसे मेहमान लिस्ट में जगह बनाए हुए हैं. 

निक-प्रियंका के रिसेप्शन में इस वजह नहीं गए आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार!

दो रस्मों से हुई जोधपुर में शादी 
बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. जोधपुर में दो रीति-रिवाजों में हुई इस शादी में पहले दिन क्रिश्चियन रस्मों से प्रियंका-निक ने वेडिंग की. राल्फ लॉरेन के व्हाइट डिजाइनर गाउॅन में प्रियंका किसी परी की तरह नजर आ रही थीं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंडियन वेडिंग के लिए डार्क रेड कलर का सब्यसाची लहंगा चुना जिसमें लाल धागे की कढ़ाई की गई थी. सब्‍यसाची मुखर्जी ने प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे के बारे में कई खास बातें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news