पहली मुलाकात में ही Priyanka Chopra पर फिदा हो गए थे Nick Jonas, 48 घंटों में कह दिया था 'I Love You'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की जोड़ी बहुत खूबसूरत लगती है. जब से प्रियंका की शादी (Nick Priyanka Wedding) हुई निक जोनस देश के नेशनल जीजू बन गए हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं और प्रियंका जमकर इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं और निक भी उनका साथ दे रहे हैं. निक और प्रियंका (Nick Priyanka) का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वो दोनों अपनी प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. 

पहली मुलाकात में ही Priyanka Chopra पर फिदा हो गए थे Nick Jonas, 48 घंटों में कह दिया था  'I Love You'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: प्रियंका (Priyanka Chopra) इन दिनों खुलासे के मूड में लग रही हैं. आए दिन कभी इनकी किताब अनफिनिश्ड (Unfinished) के चर्चे आम हो रहे हैं तो कभी प्रियंका (Priyanka Chopra) खुद ही कुछ किस्सों को उजागर कर दे रही हैं. हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chopra) के पति निक (Nick Jonas) ने बताया कि कितनी जल्दी दोनों ने एक-दूसरे को 'आई लव यू' (I Love You) बोल दिया था. 

अपने फैंस से मिले निक-प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. जिसके लिए वो लगातार फैंस से रू-ब-रू हो रही हैं. हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chopra) अपने फैंस से एक वीडियो सेशन में जुड़ी थीं. इस सेशन में प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ निक (Nick Jonas) भी थे. इस दौरान निक (Nick Jonas) ने भी प्रियंका (Priyanka Chopra) से कई सवाल पूछे और कई सवालों के जवाब भी दिए. प्रियंका (Priyanka Chopra) मानती हैं कि निक जोनस (Nick Jonas) काफी मेहनती कलाकार हैं जो हर किसी को अपना मुरीद कर सकते हैं. एक्ट्रेस की मानें तो कोई भी उन पर आसानी से विश्वास कर सकता है. खुद प्रियंका (Priyanka Chopra) भी उसी एनर्जी की वजह से खिचीं चली गई थीं.

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने किया ऐलान, कहा- 'पति ने नहीं दिया कोई सुख, अब लूंगी तलाक'

48 घंटे में कहा I Love You

निक जोनस (Nick Jonas) मानते हैं कि उनकी प्रियंका (Priyanka Chopra) संग ज्यादा मुलाकात नहीं हुई थी. एक साल मिलने के बाद ब्रेक आ गया, फिर दोबारा मिले और फिर ब्रेक, लंबे समय तक ऐसा ही चलता रहा. निक (Nick Jonas) की माने तो जब वे प्रियंका (Priyanka Chopra) संग Dodgers गेम गए थे, ये वो समय था जब उन्हें प्रियंका (Priyanka Chopra) के लिए प्यार का अहसास हुआ. उस मुलाकात के 48 घंटे बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को 'आई लव यू' (I Love You) कह दिया था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इन दोनों के वीडियो को nickyanka18 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया है. वहीं वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)और निक जोनस (Nick Jonas) ने एक-दूसरे के बारे में और भी ढेर सारी बातें कीं.

 

 

 

यह भी पढ़ें- Tiger Shroff की बहन ने शेयर की Bikini Pic, धड़क उठा फैंस का दिल

किताब में खोले कई राज

आपको बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अब तक अपनी किताब से कई राज खोले हैं. उन्होंने किताब में लिखा कि किस तरह उन्हें फिल्मों में रोल मिलने में दिक्कत हुई. शादी से पहले प्रियंका (Priyanka Chopra) ने निक (Nick Jonas) की जासूसी भी करवाई और साथ ही बताया कि कैसे डायरेक्टर ने उन्हें कई शारीरिक अंगों की सर्जरी करवाने को कहा था. 

यह भी पढ़ें- डांस रिएलिटी शो में मजदूर बना कंटेस्टेंट, कहानी सुन रो पड़ीं Madhuri  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.