न्यू बॉर्न बेबी के साथ वायरल हो रही प्रियंका और निक की तस्वीर का सच

एक फैन ने प्रियंका और निक की तस्वीर एक बच्चे के साथ शेयर की. बच्चे को निक जोनस माथे पर चूमते दिख रहे हैं. यह तस्वीर फेक है, लेकिन यह क्यूट तस्वीर वायरल हो रही है.

न्यू बॉर्न बेबी के साथ वायरल हो रही प्रियंका और निक की तस्वीर का सच
फोटो साभार : प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से

नई दिल्ली : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने 1 दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह सेलीब्रेट की. इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने खूब बधाइयां दीं. एक फैन ने प्रियंका और निक की तस्वीर एक बच्चे के साथ शेयर की. बच्चे को निक जोनस माथे पर चूमते दिख रहे हैं. यह तस्वीर फेक है और इसमें कोई सच्चाई नहीं, लेकिन फिर भी इस क्यूट तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ लोग तो प्रियंका और निक को आशीर्वाद भी देते नजर आए. 

Niyanka#one year anniversary @shayPClove नाम के एकाउंट से निक और प्रियंका की फोटोशॉप तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया- मुझे अपने कलेक्शन में प्रियंका और निक की ये तस्वीर मिली. इसी तस्वीर के साथ दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दी गई. बता दें कि प्रियंका ने मदरहुड के सवाल पर कहा था कि उन्हें बच्चे चाहिए जरूर, लेकिन अभी इस पर उन्होंने सोचा नहीं है. सही वक्त आने पर यह भी होगा.

निक जोनास ने किया खुलासा, इस वजह से हुई प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ते की शुरुआत

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को जोधुपर में शादी की थी. दोनों की शादी हिन्दू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई थी, जिसमें बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. शादी के बाद प्रियंका 'स्काई इज पिंक' फिल्म में नजर आईं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. इससे पहले प्रियंका ने सलमान खान की 'भारत' को छोड़ दिया था, जिस पर खूब विवाद हुआ था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें