Entertainment News: गाना गुनगुनाते हुए प्रियंका चोपड़ा ने #SafeHandsChallenge किया पूरा, अब इस सुपरस्टार को सौंपी कमान

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वॉश बेसिन में हाथ धोने का सही तरीका सिखा रही हैं. 

Entertainment News: गाना गुनगुनाते हुए प्रियंका चोपड़ा ने #SafeHandsChallenge किया पूरा, अब इस सुपरस्टार को सौंपी कमान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मंगलवार को देर रात विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के डायरेक्टर जनरल डॉ. टेड्रोस (WHO Director Doctor Tedros) से इंस्टा इंटरव्यू किया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने कोरोना वायरस (Coronaviras) के बारे लोगों के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया है. इस लाइव इंटरव्यू के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस कड़ी में प्रियंका चोपड़ा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें प्रियंका #SafeHandsChallenge में हिस्सा लिया है.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वॉश बेसिन में हाथ धोने का सही तरीका सिखा रही हैं. हाथ धोते हुए प्रियंका चोपड़ा लागातार गाना गाती नजर आ रही हैं. गाने की धुन तो सामान्य है लेकिन इसकी लिरिक्स मजेदार हैं. प्रियंका ने पोस्ट पर कमेंट कर फैंस को बताया की, वह जो गाना गा रही हैं उसकी लिरिक्स लिखने में निक जोनस ने उनकी मदद की है. प्रियंका चोपड़ा ने चैलेंज पूरा किया और उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और परिणीति चोपड़ा को इसमें टैग किया है. अब देखना ये होगा कि क्या बिग बी प्रियंका के दिए इस चैलेंज को पूरा करते हैं या नहीं. वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- मैं डॉक्टर टेड्रोस का दिया सेफ हैंड्स चैलेंज कुबूल करती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रयंका चोपड़ा कोरोना वायरस पर लागातार लोगो के जागरूप करती देखी जा रही हैं. हाल ही में WHO के डायरेक्टर के साथ किये गए इंस्टा इंटरव्यू में तमाम सवाल पुछे. उन्होंने सवाल पूछा कि कोरोना कैसे खत्म होगा, तो इसके जवाब में डॉ. टेड्रोस ने कहा, 'हमें ताकत, एकता और साहस की जरूरत है. हमें कोरोना को दूर करने के लिए पूरी ताकत से लड़ना होगा. हमें खुद पर भरोसा करना चाहिए. मनुष्य की आत्मा बेहद मजबूत है. जब हम एक हो जाते हैं तो हम वो पा लेते हैं जो हम चाहते हैं. यही वो चीज है जो कोरोना को दूर कर देगी.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें