VIDEO: प्रियंका ने 'Ex बॉयफ्रेंड' शाहिद के भाई के साथ किया 'जुम्‍मा चुम्‍मा दे दे..'
Advertisement

VIDEO: प्रियंका ने 'Ex बॉयफ्रेंड' शाहिद के भाई के साथ किया 'जुम्‍मा चुम्‍मा दे दे..'

सिर्फ शाहिद ही नहीं, बल्कि उनकी फैमली भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के इस वेडिंग रिसेप्‍शन में दिखे

VIDEO: प्रियंका ने 'Ex बॉयफ्रेंड' शाहिद के भाई के साथ किया 'जुम्‍मा चुम्‍मा दे दे..'

नई दिल्‍ली:  बॉलीवुड में दोस्‍ती और दुश्‍मनी होने में देर नहीं लगती. लेकिन इन दिनों सितारे अपने गुजरे हुए रिश्‍तों से उबरने और उन्‍हें अपनाने में काफी मैच्‍योरिटी दिखाते नजर आ रहे हैं. चाहे दीपिका पादुकोण का अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फ्रेंडली नेचर हो या फिर कैटरीना कैफ का अपने एक्‍स सलमान खान के साथ फिल्‍मों में नजर आना हो. ऐसा ही कुछ गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्‍शन में भी हुआ, जब उनके एक्‍स शाहिद कपूर ने इस पार्टी में एंंट्री मारी. शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्‍शन में अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आए. 

सिर्फ शाहिद ही नहीं, बल्कि उनकी फैमली भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के इस वेडिंग रिसेप्‍शन में दिखे. शाहिद के छोटे भाई और एक्‍टर ईशान खट्टर यहां अपनी मां नीलिमा आजमी के साथ पहुंचे. इस शादी का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया परा काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शाहिद के भाई ईशान, प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जुम्‍मा चुम्‍मा दे दे..' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में डांस फ्लोर पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आ रहे हैं. देखिए यह धमाकेदार वीडियो...

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा 'कमीने' और 'तेरी मेरी कहानी' में नजर आ चुके हैं. खबरें थीं कि फिल्म 'कमीने' के दौरान इन दोनों में नजदीकियां बढ़ी थीं. इस रिश्‍ते के टूटने के बाद इन दोनों में खासी दूरी आ गई थी. लेकिन शाहिद ने अपनी पत्‍नी के साथ प्रियंका के रिसेप्‍शन में पहुंच साफ कर दिया है कि 'जो बीत गई सो बात गई'. 

fallback

बता दें क‍ि 'देसी गर्ल' प्रियंका और विदेशी रॉक स्‍टार निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में ग्रैंड वेडिंग की थी. इस शादी के तीसरे ही दिन यानी 4 दिसंबर को प्रियंका ने दिल्‍ली में अपना वेडिंग रिसेप्‍शन दे भी दिया. प्रियंका के दिल्‍ली के रिसेप्‍शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस जोड़ी को अपना आशीर्वाद देने पहुंचे थे. 

fallback

मुंबई में हुए इस रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारे ने शिरकत की. यह प्रियंका-निक का मुंबई में दूसरा रिसेप्‍शन था जो सिर्फ बॉलीवुड सितारों के लिए रखा गया था. एक दिन पहले ही प्रियंका ने मीडिया की जानीमानी शख्सियतों के लिए भी मुंबई में शादी का रिसेप्‍शन रखा था. गुरुवार को दिए बॉलीवुड के रिसेप्‍शन में काजोल, रेखा, आशा भोंसले,उर्मिला मांतोडकर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान जैसे कई सितारे पहुंचे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news