प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान बनीं सोशल मीडिया क्वीन, जीता यह खिताब!
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान बनीं सोशल मीडिया क्वीन, जीता यह खिताब!

39 करोड़ फॉलोअर्स के साथ इन तीनों का इंस्टाग्राम अकांउट 'मोस्ट फॉलोड अकांउट' के रूप में उभरा. स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 'इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर' के रूप में उभरे

साल 2018 में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया.

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान ने 'इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019' जीता है. ये तीन अभिनेत्रियां पूरे साल देश भर में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा व्यस्त व सक्रिय रहीं. 39 करोड़ फॉलोअर्स के साथ इन तीनों का इंस्टाग्राम अकांउट 'मोस्ट फॉलोड अकांउट' के रूप में उभरा. स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 'इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर' के रूप में उभरे.

fallback

दीपिका एक बयान में ने कहा, ''सोशल मीडिया के बारे में मुझे सबसे ज्यादा पसंद यह है कि यहां मैं फैंस से सीधे इंटरैक्ट कर पाती हूं, और उनसे पर्सनल एवं भरोसेमंद तरीके से कनेक्ट हो पाती हूं. मैं शब्दों का ज्यादा उपयोग नहीं करती, लेकिन भावनाओं द्वारा अपनी बात कहती हूं. मेरा मानना है कि खुद की अभिव्यक्ति के लिए फोटोग्राफ सबसे अच्छा तरीका है.''

fallback

साल 2018 में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया. पूरे साल शानदार रूप से अपने फैन बेस को बढ़ाने के लिए वह 'राइजिंग स्टार अवार्ड' जीतीं.

fallback

सारा कहती हैं, ''इंस्टाग्राम का प्लेटफॉर्म मुझे अपने रूप में रहने और सीधे दर्शकों से जोड़ने में मदद करता है. मैं इस पर अच्छे खाने के बारे में तलाश करती हूं, यात्रा के लिए नई व रोचक जगह तलाशती हूं और लोगों की जानकारी भी लेती हूं.."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news