अमेरिका लौटते ही Priyanka Chopra को चढ़ा शॉपिंग जुनून, सामने रखी इस चीज पर अटक गईं निगाहें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिका आते ही शॉपिंग पर निकल पड़ी हैं. वीडियो में प्रियंका सुपरमार्केट में एक खास चीज को देखकर खूब एक्साइटेड हो गईं.    

अमेरिका लौटते ही Priyanka Chopra को चढ़ा शॉपिंग जुनून, सामने रखी इस चीज पर अटक गईं निगाहें
प्रियंका चोपड़ा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने प्रोफेशनल कामों की वजह से बीते साल से लंदन में थीं. अब वो वापस अमेरिका लौट आई हैं. अमेरिका लौटते ही प्रियंका शॉपिंग पर निकल पड़ी हैं. इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है. वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सुपरमार्केट में घूमती दिख रही हैं. प्रियंका अपने इस शॉपिंग सेशन के दौरान कुछ चीजों को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रही हैं.  

शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है, जिसमें वो बाजार में अभी कुछ दिनों पहले लॉन्च हुए उनके हेयर केयर प्रोडक्ट्स को देखकर एक्साइटेड हो गई हैं. सामने आई क्लिप में प्रियंका चोपड़ा कह रही हैं, 'अंदाजा लगाओ मैं कहां हूं?' इसके बाद वो कैमरा सुपरमैर्केट की ओर घुमाती हैं. वो सुपरमार्केट में अपने हेयर केयर प्रेड्क्टस जैसे शैंपू, कंडिशनर, हेयर क्रीम को खोजती दिखती हैं. 

इस चीज को देख हुईं एक्साइटेड

वीडियो में प्रियंका (Priyanka Chopra) को कहते सुन सकते हैं, 'खोज रही हूं, देख रही हूं...कहां हो तुम?' इतना कहते ही उन्हें सामने शेल्फ पर रखे हेयर केयर प्रोडक्टस दिखते हैं, जिसे देखकर वो एक्साइेड हो जाती हैं और एक टक उन्हीं की ओर देखने के लगती हैं. अपने इस शॉपिंग सेशन के दौरान प्रियंका ने फ्लोरल ड्रेस कैरी की थी. 

 

इस वजह से लौटीं अमेरिका

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, 'मैं अपने हेयर केयर प्रोडक्ट्स को पहली बार देखने के लिए अमेरिका वापस आ गई हूं.' प्रियंका के फैंस लंबे समय बाद ऐक्ट्रेस का फन वीडियो देखकर एक्साइटेड हैं और खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. प्रियंका के एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस.' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'आपके जैसा खूबसूरत कभी किसी को नहीं देखा.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस साल की शुरुआत में लंदन में सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन, रसेल टोवी, स्टीव ओरम और ओमिड जलीली के साथ रोमांटिक ड्रामा 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की. इसके अलावा, प्रियंका के पास 'द मैट्रिक्स 4', 'टेक्स्ट फॉर यू', 'मिंडी कलिंग' के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी, मां आनंद शीला पर एक बायोपिक और एक अनस्क्रिप्टेड अमेजॉन सीरीज है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में मोनोपोली पर ये क्या बोल गईं Priyanka Chopra! 'खास लोगों' पर साधा निशाना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.