PHOTOS: 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग हुई खत्म, पूरी टीम ने केक काटकर मनाया जश्न

PHOTOS: 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग हुई खत्म, पूरी टीम ने केक काटकर मनाया जश्न

प्रियंका चोपड़ा 2015 में रिलीज हुई 'बाजीराव मस्तानी' के 4 साल बाद बॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आने वाली हैं...

PHOTOS: 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग हुई खत्म, पूरी टीम ने केक काटकर मनाया जश्न

नई दिल्ली: लंबे समय से देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनकी हिंदी फिल्म के लिए बेकरार हैं. तो अब प्रियंका चोपड़ा के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. जहां पिछले दिनों शादी के एक दिन पहले तक प्रियंका इस फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं वहीं अब खबर आई है कि इस एनर्जेटिक टीम ने मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर ली है. पूरी टीम ने इस मौके पर जमकर सेलीब्रेट भी किया है.

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जायरा वसीम, प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की मस्ती करती हुई तस्वीरें शेयर करते हुए यह जानकारी दी है. पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि 'स्काई इज पिंक' को इस साल अंत में रिलीज किया जाएगा लेकिन इसके बाद पता लगा कि फिल्म को दशहरा और दिवाली के बीच 11 अक्टूबर को पर्दे पर उतारा जाएगा. 


इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का रोल सबके लिए काफी सस्पेंस का बनाए हुए है. खबर आई थी कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा कई एज ग्रुप में नजर आने वाली हैं, इसलिए फिल्म में उनके यंग से ओल्डऐजर वाले कई लुक्स नजर आने वाले हैं. प्रियंका 2015 में रिलीज हुई सुपर हिट फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के बाद से हिंदी सिनेमा में नजर नहीं आई हैं. हालांकि हॉलीवुड फिल्मों और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनकी मौजूदगी काफी दमदार है. 


प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' में मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. वह स्क्रीन पर जायरा वसीम द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका आयशा चौधरी की मां के रूप में नजर आएंगी.  आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर और राइटर थी, आयशा की बीमारी के चलते उनकी मां अदिति चौधरी ने भी बहुत मुश्किल से अपनी बेटी को चुनौतियों से लड़ना सिखाया था. यह असली जिंदगी से प्रेरित कहानी होने के कारण यह भूमिका भी उतनी ही चुनौतीपूर्ण है.

बता दें कि 13 साल की उम्र में फाइब्रोसिस डायग्नोज होने के बाद आयशा ने मोटिवेशनल स्पीकर बनने की ठान ली थी और 21 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां अदिति ने ही उनकी किताबों को बातों को आगे फैलाने का जिम्मा उठाया है. आयशा की किताब 'माई लिटिल एपिफनीज' नाम से प्रकाशित है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news