जल्द पर्दे पर फिर नजर आएंगी 'देसीगर्ल', 'स्काई इज पिंक' की रिलीज डेट फाइनल

स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी कर चुकी है फिल्म की टीम, फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं मुख्य भूमिकाओं में...

जल्द पर्दे पर फिर नजर आएंगी 'देसीगर्ल', 'स्काई इज पिंक' की रिलीज डेट फाइनल
फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं अहम किरदार में, फोटो साभार: ट्विटर@Farhanakhtar

नई दिल्ली: इन दिनों हर हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री पर बायोपिक्स का खुमार छाया हुआ है. ऐसे में लंबे समय से चर्चा में बनी हुई प्रियंका चोपड़ा अभिनित बायोपिक 'द स्काई इज पिंक' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. यह फिल्म एक मोटिवेशनल स्पीकर के जीवन और उनके संघर्ष की कहानी है. शादी के बाद यह प्रियंका चोपड़ा की रिलीज होने जा रही पहली फिल्म है. इसलिए उनके फैंस का इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लगाई है. जिसके अनुसार फिल्म इसी साल दशहरा और दिवाली के बीच 11 अक्टूबर को पर्दे पर उतारी जाएगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का रोल सबके लिए काफी सस्पेंस का बनाए हुए है. खबर आई थी कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा कई एज ग्रुप में नजर आने वाली हैं, इसलिए फिल्म में उनके यंग से ओल्डऐजर वाले कई लुक्स नजर आने वाले हैं.

प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' में मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. वह स्क्रीन पर जायरा वसीम द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका आयशा चौधरी की मां के रूप में नजर आएंगी.  आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर और राइटर थी, आयशा की बीमारी के चलते उनकी मां अदिति चौधरी ने भी बहुत मुश्किल से अपनी बेटी को चुनौतियों से लड़ना सिखाया था. यह असली जिंदगी से प्रेरित कहानी होने के कारण यह भूमिका भी उतनी ही चुनौतीपूर्ण है.

बता दें कि 13 साल की उम्र में फाइब्रोसिस डायग्नोज होने के बाद आयशा ने मोटिवेशनल स्पीकर बनने की ठान ली थी और 21 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां अदिति ने ही उनकी किताबों को बातों को आगे फैलाने का जिम्मा उठाया है. आयशा की किताब 'माई लिटिल एपिफनीज' नाम से प्रकाशित है. 

इस फिल्म में फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा के पति का रोल प्ले कर रहे हैं और जायरा वसीम उनकी बेटी बनी हैं. बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा साल 2015 में फरहान के साथ 'दिल धड़कने दो' फिल्म में काम कर चुकी हैं. 'बाजीराव मस्तानी' के बाद से ही प्रियंका हिंदी सिनेमा में नजर नहीं आई हैं इसलिए यह फिल्म उनके फैंस के लिए एक बड़ा तौहफा होगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें